अमेरिकन सिंगर एरियाना ग्रांडे ने डिलीट कर दिया अपना ट्विटर अकाउंट

अमेरिकन सिंगर एरियाना ग्रांडे ने डिलीट कर दिया अपना ट्विटर अकाउंट

प्रेषित समय :09:47:49 AM / Sun, Dec 26th, 2021

पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे ने जाते साल में अपने फैंस को निराश कर दिया है सिंगर ने ऐसा कदम उठाया है जिससे उनके चाहने वाले हैरान और परेशान हैं और अपनी पसंदीदा सिंगर के इस कदम की वजह ट्रोलर्स को मान रहे हैं. दरअसल जहां दुनिया भर में क्रिसमस की धूम मची हुई है. ग्लैमर वर्ल्ड के सेलेब्स अपनी फैंस से सोशल मीडिया पर क्रिसमस पर अपने तस्वीर और बातें साझा कर रहे हैं. वहीं हॉलीवुड की पॉप सिंगर एरियाना ग्रांडे ने अपने ट्वीटर अकाउंट को डिलीट कर अपने फैंस को हैरत में डाल दिया है. खास बात ये है कि न तो सिंगर ने ऐसा कदम उठाने की अपने फैंस को पहले से कोई जा जानकारी दी, न ही को स्टेटमेंट. ऐसे में कई लोग मान रहे हैं की शायद एरियाना साइबर बुलिंग का शिकार हुई हैं शायद इसी वजह से उन्होंने बिना बताए ट्वीटर को अलविदा कह दिया है.

हालांकि कुछ लोग कयास लगा रहे हैं कि एरियाना शायद किसी प्रोजेक्ट की घोषणा के साथ फिर वापसी करेंगी. खैर जो भी ही लेकिन फिलहाल एरियाना ग्रांडे के फैंस उनके इस फैसले से खुश नहीं हैं और चाहते है या तो सिंगर इसकी वजह बताएं या ट्वीटर पर जल्द वापसी करें. पीपुल मैगज़ीन के अनुसार ग्रांडे का नाम शुक्रवार दोपहर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा. जब उनके फैंस को पता चला कि ट्विटर पर उनका अकाउंट मौजूद नहीं है तो फैंस ने ग्रांडे के अचानक आउट होने की वजह पर सवाल उठा दिया.

इंस्टाग्राम पर हैं एक्टिव

जबकि इंस्ट्राग्राम पर उनका अकाउंट एक्टिव हैं.हाल ही में उन्होंने वेब सीरिज डोंट लुक अप का प्रमोशन पोस्ट शेयर किया हैं और उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल ने अपने प्रशंसकों को क्रिसमस की बधाई दी हैं लेकिन ट्वीटर से उनका जाना कहीं न कहीं कई सवाल खड़े कर रहा हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

मालदीव में इलियाना डीक्रूज ने मचाया बोल्ड अवतार में तहलका

उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो

Leave a Reply