अपने पसंदीदा नंबर या बर्थ-डे के हिसाब से चुनें मोबाइल नंबर, Vi दे रहा है सुविधा

अपने पसंदीदा नंबर या बर्थ-डे के हिसाब से चुनें मोबाइल नंबर, Vi दे रहा है सुविधा

प्रेषित समय :09:24:41 AM / Sun, Dec 26th, 2021

टेलीकॉम कम्पनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए नई-नई स्कीम लॉन्च कर रही हैं. प्रीपेड टैरिफ प्लान की कीमतों में इजाफे के बाद यूजर्स सस्ते प्लान मुहैया कराने वाले ऑपरेटर्स खोज रहे हैं. ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां लुभावने ऑफर देकर यूजर्स को अपनी ओर लुभा रही हैं.

एक ऐसा ही ऑफर वोडाफोन आइडिया लेकर आया है. Vi अपने यूजर्स को अपनी पसंद का नंबर चुनने का मौका दे रहा है. खास बात ये है कि आपकी पसंद का मोबाइल नंबर आपको घर बैठे ही मिलेगा. वोडाफोन आइडिया यूजर्स को फ्री डोरस्टेप डिलीवरी के साथ प्रीमियम, फैंसी और कस्टमाइज्ड मोबाइल नंबरों को चुनने का मौका दे रहा है.

अगर आप अपने लकी नंबर, या फिर बर्थ-डे की तारीख, शादी की वर्षगांठ की तारीख के हिसाब से मोबाइल नंबर खोज रहे हैं तो वोडाफोन-आइडिया आपको यह मौका दे रहा है. आप जिस तरह का नंबर चाहते हैं, उसे आप चुन सकते हैं. प्रीपेड और पोस्टपेड, दोनों तरह के यूजर्स इन प्रीमियम नंबरों को लेने का फायदा उठा सकते हैं.

वोडाफोन-आइडिया का यह ऑफर कुछ चुनिंदा शहरों के लिए है. अगर आप दिल्ली, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरु, अहमदाबाद, सूरत और जयपुर में रहते हैं तो आपको सिम कार्ड घर पर डिलीवर कर दिया जाएगा. हालांकि इन शहरों के अलावा अन्य जगहों पर रहने वाले यूजर्स भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं, लेकिन उसके लिए उन्हें वोडाफोन-आइडिया के सर्विस सेंटर जाना होगा.

कैसे मिलेगा पसंदीदा नंबर

अगर आपको अपनी पसंद का मोबाइल नंबर चाहिए तो आपको वोडाफोन-आइडिया की वेबसाइट www.myvi.in पर विजिट करना होगा. यहां आपको प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान का ऑप्शन चुनना होगा. अब अपना पिन कोड और मोबाइल नंबर जैसी डिटेल्स दर्ज करें. इसके बाद एक VIP मोबाइल नंबर चुनें. अगर लिस्ट में आपकी पसंद का नंबर नहीं है तो अपने जन्मदिन, एनिवर्सरी या लकी नंबर से जुड़े नंबर लिखें, आपके सामने लिस्ट खुलने लगेगी.

यहीं पर आपको Get VIP Number का ऑप्शन नजर आएगा. यहां क्लिक करें. यहां आपके सामने अपनी पंसद का नंबर दर्ज करने का ऑप्शन आएगा. आप अपनी पसंद का नंबर दर्ज करें. आपके सामने कुछ चुनिंदा नंबरों की लिस्ट खुल जाएगी. उन नंबरों के सामने उनकी कीमत भी लिखी होगी. इस तरह आप अपनी पसंद का नंबर चुन सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jio ने लॉन्च किया 91 रुपये का रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा डेटा का भी मजा

Jio ने लॉन्च किया 91 रुपये का रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा डेटा का भी मजा

एक रुपये वाले प्लान पर Jio का यू-टर्न, कर दिया बड़ा बदलाव

Jio ने 1 रुपये वाला प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, 30 दिन की वैलिडिटी और डेटा भी

जियो ने उतारा सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान: 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा डेटा

Leave a Reply