श्रद्धा आर्या का हनीमून से वायरल हुआ बिकिनी लुक

श्रद्धा आर्या का हनीमून से वायरल हुआ बिकिनी लुक

प्रेषित समय :12:09:46 PM / Wed, Dec 29th, 2021

साउथ से लेकर टीवी इंडस्ट्री पर अपनी एक्टिंग के बलबूते राज करने वाली हीरोइन श्रद्धा आर्या ने पिछले कुछ दिनों पहले ही दिल्ली स्थित नौसेना अधिकारी राहुल नागल के साथ शादी रचाई  है और अब वो पति के साथ मालदीव में हनीमून को इन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने इस दौरान की अपनी ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. अब उनका बिकिनी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो इसे पसंद कर रहे हैं.

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य से घर-घर में फेमस हुई एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या  को सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में व्हाइट कलर की बिकिनी में पूल के पास पोज देते हुए देखा जा सकता है.

तस्वीरों में एक्ट्रेस को काफी बोल्ड देखा जा सकता है. उनका बोल्ड अंदाज फैंस को भा गया है. वो इनके लुकी की तारीफ कर रहे हैं. श्रद्धा ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. इसमें उनके पति भी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. श्रद्धा आर्या ने फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शन लिखा, 'आखिरी फोटो पर स्वाइप कीजिए और देखिए कि कैसे मेरे प्यारे पति ने मेरे पोज का मजाक उड़ाया.' लाइफ आफ्टर मैरिज का उन्होंने हैश टैग भी दिया है. एक्ट्रेस की फोटोज पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस अपनी चहेती हीरोइन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और उनकी तस्वीरों को खबर लिखे जाने तक करीब साढ़े तीन लाख लाइक्स मिल चुके हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

मालदीव में इलियाना डीक्रूज ने मचाया बोल्ड अवतार में तहलका

उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो

ब्लू चैक शॉर्ट्स में रिहाना के बोल्ड लुक ने मचाया बवाल, फ्लॉन्ट किए बैली टैटू

Leave a Reply