कंपनी की सर्विस से नाखुश शख्श ने 30 किलो डायनामाइट से उड़ा दी 75 लाख की टेस्ला कार

कंपनी की सर्विस से नाखुश शख्श ने 30 किलो डायनामाइट से उड़ा दी 75 लाख की टेस्ला कार

प्रेषित समय :15:22:02 PM / Wed, Dec 29th, 2021

हेलस्निकी. फिनलैंड में टेस्ला इलेक्ट्रिक कारों के प्रति एक ग्राहक की अजीब सी चिढ़ सामने आई, जहां टेस्ला मॉडल एस सेडान कार के मालिक ने 30 किलो डायनामाइट से अपनी महंगी इलेक्ट्रिक सेडान कार को उड़ा दिया. कार के मालिक टुमास केटेनेन टेस्ला कंपनी की सर्विस से परेशान था. टेस्ला कंपनी को इनोवेशन और नई तकनीक के लिए जाना जाता है, लेकिन हाल ही में टेस्ला कंपनी को सॉफ्टवेयर, ऑटोपायलट में खामियों का सामना करना पड़ा है.

इलेक्ट्रिक सेडान के मालिक टुमास केटेनेन ने इलेक्ट्रिक व्हीकल को खरीदा था. उनका कहना है कि कार के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में दिखने वाले मल्टीपल एरर कोड में खराबी आ गई थी और इसे ठीक कराने के लिए उसने कई बार टेस्ला सर्विस सेंटर में चक्कर लगाए, लेकिन कोई हल नहीं निकला. आखिर में उसे बताया गया है कि बैटरी पैक को बदले बिना सेडान की मरम्मत नहीं होगी और इसकी कीमत भी करीब 17 लाख देना होगी.

2013 में खरीदी थी कार

टुमास केटेनेन ने यह इलेक्ट्रिक कार साल 2013 में खरीदी थी और अब करीब 8 साल पुरानी हो चुकी थी. कंपनी ने बैटरी के लिए कोई वारंटी नहीं दी थी. ऐसे में परेशान होकर टुमास केटेनेन ने 30 किलो डायनामाइट लगाकर अपनी कार में ब्लास्ट कर दिया. विस्फोट करने से पहले कार मालिक ने कार में टेस्ला के मालिक व सीईओ एलन मस्क की एक डमी भी कार में रखी थी.

विस्फोट के बाद काफी खुश था

टुमास केटेनेन कार में विस्फोट के बाद काफी खुश लग रहा था और उसने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जो खूब शेयर किया जा रहा है. वायरल वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है. टेस्ला मॉडल एस इलेक्ट्रिक कार भारत में भी जल्द लॉन्च होने वाली है. भारत में इसकी कीमत 1.50 करोड़ रुपए (एक्स-शोरूम) हो सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिटक्वाइन से खरीद सकते हैं टेस्ला कार, एलन मस्क का ऐलान

टेस्ला कार का उपयोग कहीं भी जासूसी के लिए हुआ तो कंपनी ही बंद कर दूंगा: एलन मस्क

Leave a Reply