क्या जेठालाल शो को कहने वाले हैं अलविदा?जानिए एक्टर ने क्या कहा

क्या जेठालाल शो को कहने वाले हैं अलविदा?जानिए एक्टर ने क्या कहा

प्रेषित समय :08:55:56 AM / Thu, Dec 30th, 2021

दिलीप जोशी को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. कई ए-लिस्टर्स कलाकारों के साथ काम करने से लेकर टेलीविजन की दुनिया में एक सफल करियर तक, दिलीप अपने फैंस के बीच बेहद पॉपुलर हैं. टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपने किरदार जेठालाल चंपकलाल गड़ा की वजह हर घर में लोग उन्हें जानते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  दिलीप के लिए दूसरा जन्म था क्योंकि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में सारी उम्मीद खो दी थी. वह आज हर किसी के पसंदीदा हैं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अब भी इतनी पॉपुलैरिटी जितनी दिशा वकानी यानी दयाबेन के होने पर होती थी. वह शो को छोड़ कर जा चुकी हैं. अब दिलीप जोशी के शो छोड़ने की काफी खबरें आ रही हैं. पिछले कई दिनों से खबरें आर रही हैं कि जेठालाल शो को छोड़ना चाहते हैं. इस पर दिलीप जोशी ने रिएक्शन दिया है. दिलीप ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, “मुझे लगता है कि जब यह शो अच्छा चल रहा है, तो बेवजह इसे किसी और चीज के लिए क्यों छोड़ दिया जाए”.

दिलीप जोशी  ने यह भी कहा कि इस शो के कारण उन्हें बहुत प्यार मिला है और इसे बर्बाद नहीं कर सकते. उन्होंने कहा, “लोग हमें इतना प्यार करते हैं और मैं इसे बिना किसी कारण के बर्बाद क्यों करना चाहूंगा.” दिलीप इस शो से पहले बेरोजगार थे, उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए साइन करने से पहले, एक साल से ज्यादा वक्त तक, मेरे पास कोई नौकरी नहीं थी, जिस सीरियल पर मैं काम कर रहा था वह ऑफ-एयर हो गया था.”

शो से पहले बेरोजगार थे दिलीप जोशी

दिलीप ने आगे कहा,”जिस नाटक का मैं हिस्सा था, इसका रनटाइम खत्म हो गया था. इसलिए, मेरे पास कोई काम नहीं था. यह एक कठिन समय था और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मुझे क्या करना चाहिए या क्या मुझे अपना फील्ड बदलना चाहिए. लेकिन भगवान की कृपा से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का ऑफर मिल गया और यह इतना हिट हो गया कि पीछे मुड़कर नहीं देखा.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान का डबल धमाका

तेलंगाना में फैन ने बनवा दिया सोनू सूद का मंदिर, एक्टर बोले- इसकी जगह स्कूल बनवा देते

बर्थडे - तब्बू को देख जब एक बड़े एक्टर हो गए थे बेकाबू

हॉलीवुड एक्टर एलेक बाल्दविन की प्रॉप गन से एक महिला की मौत और निर्देशक घायल

दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ रश्मिका मंदाना ने फोर्ब्स इंडिया की सूची में बनाया शीर्ष स्थान

Leave a Reply