अखिलेश यादव के एक और करीबी पर इनकम टैक्स का छापा, 40 ठिकानों पर चल रही है छापेमारी

अखिलेश यादव के एक और करीबी पर इनकम टैक्स का छापा, 40 ठिकानों पर चल रही है छापेमारी

प्रेषित समय :10:37:12 AM / Tue, Jan 4th, 2022

नोएडा. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक और करीबी पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है. इस बार यह छापा NCR के बड़े बिल्डर अजय चौधरी के ठिकानों पर पड़ा है. ACE group के चेयरमैन अजय चौधरी को लोग संजू नागर के नाम से जानते हैं .बहुत कम लोग उन्हें अजय चौधरी के नाम से जानते हैं.

ये अखिलेश यादव के उसी तरह करीबी हैं जैसे लखनऊ के राहुल भसीन हैं जिनके घर पहले ही इनकम टैक्स का छापा पड़ चुका है यह छापा आयकर विभाग की नोएडा डिवीजन ने ACE ग्रुप के नोएडा,दिल्ली, आगरा आदि के ठिकानों पर कार्रवाई की है.

मिली जानकारी के अनुसार वहां पर बड़े पैमाने पर छापेमारी जारी है. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में इस समय आयकर विभाग लगातार छापेमारी कर रहा है. गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही कन्नौज में अखिलेश यादव के करीबी और एमएलसी पुष्पराज जैन पंपी के ठिकानों पर कन्नौज शहर और अन्य शहरों पर छापेमारी की गई थी. इस घटना से बौखलाए हुए सपा अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस कर आयकर विभाग के छापों को चुनावों से पहले दबाव बनाने की कार्रवाई बताया था.

सपा प्रमुख ने कहा था कि बहुत दिनों से सब लोग कह रहे थे कि जैसे-जैसे चुनाव के दिन नजदीक आएंगे, सपा समर्थकों के घर आयकर विभाग के छापे पड़ेंगे. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी का डिजिटल मीडिया कैंपेन बेकार रहा है. उन्होंने कहा कि पुष्पराज जैन को ढूंढने गए थे, ढूंढ निकाला पीयूष जैन को जो इनके मिलने वाले हैं. खीझ मिटाने के लिए पंपी जैन के घर छापा मारा है. सपा को मिल रहे समर्थन से बीजेपी बौखला गई है. इसलिए दिल्ली से नेताओं का आना जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में आज भी मोदी ही हैं जीत का फुलप्रूफ फार्मूला

यूपी के आलू पर सियासत: तेलंगाना ने लगाई रोक, जानिए कैसे ओवैसी की बढ़ेगी सियासी मुश्किलें

यूपी: अखिलेश भी लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, बोले- समाजवादी पार्टी जहां से कहेगी वहां से तैयार

यूपी: अखिलेश भी लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, बोले- समाजवादी पार्टी जहां से कहेगी वहां से तैयार

तेलंगाना और यूपी में आलू पर तकरार, फंस गए ओवैसी, जानें क्या है विवाद

Leave a Reply