अपने पुराने Realme 8S को एक्सचेंज करें लावा ProudlyIndian Agni 5G के साथ

अपने पुराने Realme 8S को एक्सचेंज करें लावा ProudlyIndian Agni 5G के साथ

प्रेषित समय :07:26:44 AM / Wed, Jan 5th, 2022

मुम्बई: भारतीय स्मार्टफोन ब्राण्ड लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने स्मार्टफोन यूज़र्स के लिए अपनी तरह के अनूठे एक्सचेंज ऑफर की घोषणा की है. अब आप Realme 8S को एक्सचेंज कर लावा का सबसे चर्चित 5G स्मार्टफोन- अग्नि ले सकते हैं. रियलमी 8एस के 6 जीबी और 8 जीबी- दोनों वेरिएन्ट्स के बदले यूज़र इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

ये दोनों फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट पर चलते हैं, लावा Agni 5G 6.78’’ स्क्रीन और क्वैड रियर कैमरा (64+5+2+2 एमपी) के साथ आता है, वहीं रियलमी 8एस 6.5’’ स्क्रीन और सिर्फ एक ट्रिपल कैमरा (64+2+2 एमपी) के साथ आता है. तो अगर आप भी नए साल की शुरूआत नए तरीके से करना चाहते हैं, तो अपने पुराने Realme 8S को लावा के नए Agni 5G स्मार्टफोन से एक्सचेंज कर लीजिए, जो अब वाईडवाईन एल1 सपोर्ट के साथ भी आता है. दोनों डिवाइसेज़ एक ही कीमत पर उपलब्ध हैं, लेकिन Agni 5G में रियलमी 8एस की तुलना में कहीं अधिक फीचर्स हैं.

वर्तमान में यह ऑफर 3 जनवरी से 7 जनवरी 2022 के बीच देश भर में उपलब्ध है. Realme 8S के यूज़र्स लावा के ई-स्टोर पर ऑनलाईन फॉर्म भर सकते हैं और Realme 8S को एक्सचेंज कर नया Agni 5G फोन पा सकते हैं. लावा की ओर से अग्नि मित्र (हर 5G स्मार्टफोन के लिए अपनी तरह का अनूठा और समर्पित कस्टमर सर्विस एक्ज़क्टिव) एक्सचेंज प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए व्यक्तिगत रूप से सहयोग प्रदान करेगा.

लावा Agni 5G के बारे में

लावा Agni 5G, मीडियाटेक के नए चिपसेट- डाइमेंसिटी 810, बड़े 6.78” FHD+IPS पंच होल डिस्प्ले और 90 Hz रिफ्रैश रेट से पावर्ड है तथा 8GB RAM  और 128 GB ROM और लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है. फायरी ब्लू मैट फिनिश की फिंगरप्रिन्ट रेज़िस्टेन्ट बॉडी के बीच अग्नि का क्वैड कैमरा बेहद खूबसूरत दिखाई देता है. 64 एमपी प्राइमरी कैमरा, 5 एमपी वाईड एंगल कैमरा, 2 एमपी डेप्थ कैमरा एवं 2 एमपी कैमरा, फोटोग्राफी का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं. फोन के 16 एमपी फ्रन्ट कैमरा के साथ आप बेहतरीन सेल्फी ले सकते हैं. अग्नि 5000 mAh की बड़ी बैटरी और 30W सुपरफास्ट चार्जर के साथ आता है.

एक्सचेंज ऑफर फॉर्म भरने के लिए यहां क्लिक करें:

https://www.lavamobiles.com/agni-5g-activity/

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड एक अग्रणी भारतीय मोबाइल हैण्डसेट कंपनी है जो 20 से अधिक देशों में अपनी गतिविधियों का संचालन करती है. कंपनी इंटरनेशनल बाज़ार में तेज़ी से विकसित हो रही है और अपने संचालन के कई देशों में पहले से शीर्ष पायदान पर अपने आप को स्थापित कर चुकी है.

लावा हमेशा से भारत सरकार की ‘मेक इन इंडिया’ पहल में अग्रणी रही है. लावा राष्ट्र निर्माण प्रोग्राम को समर्थन देने वाला पहला मोबाइल ब्राण्ड है. इसने भारत में एक डिज़ाइन टीम का गठन किया है, इसी के साथ यह देश में फोन डिज़ाइन करने वाला पहला ब्राण्ड बन गया है. अपनी ‘डिज़ाइन इन इंडिया’ पहल के साथ लावा एकमात्र मोबाइल हैण्डसेट कंपनी है जो सही मायनों में ‘भारत में निर्मित’ फोन बनाती है, जिसके डिज़ाइन और मैनुफैक्चरिंग का नियन्त्रण पूरी तरह से भारत में ही है.

‘लोगों को ज़्यादा से ज़्यादा सक्षम बनाने’के दृष्टिकोण के साथ कंपनी की स्थापना 2009 में की गई. लावा इंटरनेशनल लिमिटेड का मुख्यालय नोएडा, उत्तरप्रदेश में है. कंपनी की मैनुफैक्चरिंग युनिट और 30,000 वर्गफीट में फैली रिपेयर फैक्टरी नोएडा में है. इसके मैनुफैक्चरिंग पलांट्स में 40 मिलियन फोन सालाना बनाने की क्षमता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

4 जनवरी को आएगा Realme का यह जबर्दस्त स्मार्टफोन

सस्ता मिल रहा है Samsung का 8GB RAM वाला प्रीमियम स्मार्टफोन

Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स को सबसे पहले मिलेगा MIUI 13 का अपडेट

Honor का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Magic V जल्द होगा लॉन्च

सस्ता मिल रहा है 2021 का सबसे सस्ता और हल्का फ्लैगशिप स्मार्टफोन

वीवो ने अपने एक बजट स्मार्टफोन Vivo Y32 को किया लॉन्च

Leave a Reply