ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे को देखते हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 हुआ स्थगित

ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे को देखते हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 हुआ स्थगित

प्रेषित समय :08:48:55 AM / Thu, Jan 6th, 2022

कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे को देखते हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 को स्थगित कर दिया गया है. संगीत जगत में ग्रैमी अवॉर्ड को विश्व का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड माना जाता है. 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स अमेरिका के लॉस एंजेलिस में 31 जनवरी को आयोजित होने वाले थे. इवेंट से पहले लगातार बढ़ रहे मामलों के देखते हुए द रिकॉर्डिंग अकादमी ने ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 को स्थगित करने की घोषणा कर दी है. द रिकॉर्डिंग अकादमी इस प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह का आयोजन करती है.

31 जनवरी को होना था इवेंट

द रिकॉर्डिंग अकादमी का मानना है कि 31 जनवरी को होने वाले इवेंट में कोरोना का कहर बढ़ सकता है. इसलिए फिलहाल के लिए इसे स्थगित कर, जल्द इस इवेंट का आयोजन किया जाएगा. ग्रैमी के आधिकारिक ब्रोडकास्ट सीबीएस और द रिकॉर्डिंग अकादमी ने इस मामले को लेकर अपना संयुक्त बयान जारी किया है.

संयुक्त बयान में कहा गया है कि शहर और राज्य के अधिकारियों, स्वास्थ्य और सुरक्षा विशेषज्ञों, कलाकार समुदाय और हमारे कई सहयोगियों के साथ विचार और विमर्श के बाद, रिकॉर्डिंग अकादमी और सीबीएस ने 64वें ग्रैमी अवॉर्ड शो को स्थगित कर दिया है. हमारी म्यूजिक कम्यूनिटी के लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा, लाइव ऑडियंस और हमारे शो का निर्माण करने के लिए अथक परिश्रम करने वाले सैकड़ों लोग हमारी प्राथमिकता सबसे पहले हैं. हम संगीत की सबसे बड़ी रात का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं. इस जश्न की नई तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

मालदीव में इलियाना डीक्रूज ने मचाया बोल्ड अवतार में तहलका

ब्लू चैक शॉर्ट्स में रिहाना के बोल्ड लुक ने मचाया बवाल, फ्लॉन्ट किए बैली टैटू

उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो

Leave a Reply