सुशील कुमार का साथी गिरफ्तार, 50 हजार का इनाम था आरोपी पर

सुशील कुमार का साथी गिरफ्तार, 50 हजार का इनाम था आरोपी पर

प्रेषित समय :11:31:29 AM / Fri, Jan 7th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पहलवान सागर धनखड़ के हत्या के एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार सहित 18 आरोपी इस मामले में जेल में बंद है. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने 9 महीने से फरार चल रहे प्रवीण डबास पर 50 हजार का इनाम भी रखा था. पिछले साल सागर की छत्रसाल स्टेडियम में सुशील और उसके साथियों ने पीटकर हत्या कर दी थी. डबास को मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया गया.

जानकारी के अनुसार, प्रवीण डबास को दिल्ली के नजदीक उसके गांव सुल्तानपुर डबास से गिरफ्तार किया गया. उसके ऊपर पिछले साल 5 मई को सागर धनखड़ हत्याकांड के बाद हत्या, लूट, हत्या का प्रयास, दंगा और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डिप्टी कमिश्नर जसमीत सिंह ने बताया कि इंस्पेक्टर शिव कुमार और इंस्पेक्टर करमवीर सिंह की अगुवाई में टीम ने उसे गांव के नजदीक गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि प्रवीण डबास ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने सुशील कुमार और उसके 18-20 साथियों के साथ लाठी, हॉकी स्टिक और डंडों से 4 मई की रात को सागर और उसके साथियों पर हमला किया था. इस दौरान सागर धनखड़, सोनू महल, अमित और व अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. आरोपी ने बताया कि सुशील और उनके सहयोगियों ने सागर को सबक सिखाने और अपना प्रभुत्व दिखाने के लिए यह षड्यंत्र रचा था. अगले दिन सागर की मौत हो गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब: अमृतसर में फिर हुई बेअदबी, आरोपी को किया पुलिस के हवाले

बुल्ली बाई एप मामले में महाराष्ट्र पुलिस की कार्रवाई, मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार

जबलपुर में थप्पड़ मारने पर की युवक की गला घोंटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

लखीमपुर कांड में SIT ने दायर की 5000 पन्नों की चार्जशीट, गृह राज्य मंत्री के बेटे को बनाया मुख्य आरोपी

दिल्ली में जिम के अंदर महिला के साथ गैंगरेप, फैक्ट्री मालिक समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply