Vodafone Idea डेटा डिलाइट ऑफर- इन यूजर्स को हर महीने मिलेगा 2GB डाटा मुफ्त

Vodafone Idea डेटा डिलाइट ऑफर- इन यूजर्स को हर महीने मिलेगा 2GB डाटा मुफ्त

प्रेषित समय :10:19:22 AM / Fri, Jan 7th, 2022

टेलिकॉम कंपनियां में यूजर्स को लुभाने के लिए प्राइस वॉर छिड़ा हुआ है. कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए तरीके अपना रही हैं. नए-नए प्लान दिए जा रहे हैं. इसी कड़ी में वोडाफोन-आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए डेटा डिलाइट की शुरुआत की है. डेटा डिलाइट प्लान के तहत Vodafone Idea अपने यूजर्स को हर महीने 2जीबी तक बैकअप डेटा ऑफर करती है.

डेटा डिलाइट को यूजर 121249 पर कॉल करके या ViApp से ऐक्टिवेट कर सकते हैं. डेटा डिलाइट ऑफर करने वाले प्लान्स में हर दिन 3जीबी तक डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग जैसी सुविधाएं भी दी जा रही हैं.

कैसे मिलेगा यह प्लान

वोडाफोन-आइडिया के 299 रुपये प्लान में कंपनी 28 दिन की वैधता के साथ रोजाना 1.5जीबी डेटा मुहैया करा रही है. इस प्लान में आपको रोजाना 100 फ्री एसएमएस की सुविधा के साथ देश के किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है. वोडाफोन-आइडिया के इश प्लान में आपको डेटा डिलाइट बेनिफिट भी मिलेगा, जिससे आप हर महीने 2जीबी तक फ्री एक्स्ट्रा डेटा पा सकते हैं.

वोडाफोन-आइडिया 359 रुपये वाला प्लान

28 दिन की वैधता का वोडा का यह प्लान डेटा डिलाइट के साथ रोजाना 2जीबी डेटा दिया जाता है. इस प्लान में भी हर दिन 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है. इस प्लान में आपको बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर के साथ Vi movies and TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन जैसी सुविधाएं भी मिल रही हैं.

409 रुपये वाला प्लान

28 दिन की वैलिडिटी और डेटा डिलाइट बेनिफिट के साथ आने वाले इस प्लान में आपको हर दिन 2.5 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं. प्लान के सब्सक्राइबर्स को Vi movies and TV ऐप का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा. प्लान में कंपनी बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर भी दे रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Twitter पर गायब हो रहे हैं फॉलोअर्स, नाराज यूजर्स ने नए भारतीय CEO को सुनाईं खरी-खोटी

WhatsApp ने एक महीने में बंद किए 20 लाख से ज्यादा भारतीय यूजर्स के अकाउंट

एलन मस्क की इंटरनेट कंपनी Starlink पर सरकार ने जारी की चेतावनी, यूजर्स को किया आगाह

एंड्रायड यूजर्स के अच्छी खबर, Twitter पर मिलेगा पैसा कमाने का मौका

इंस्टाग्राम बंद कर रही है अपनी एक ऐप, यूजर्स को जल्द मिलेगा नोटिस

Leave a Reply