फेमस हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के खिलाफ एफआईआर, महिला के बालों पर थूकने पर मांगी माफी

फेमस हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के खिलाफ एफआईआर, महिला के बालों पर थूकने पर मांगी माफी

प्रेषित समय :16:02:04 PM / Fri, Jan 7th, 2022

मुजफ्फरनगर. मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के एक महिला के बालों में थूकने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. वायरल वीडियो पर संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही जावेद हबीब ने भी इस मामले में माफी मांग ली है. गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर में एक महिला के बाल बनाते हुए उस पर थूकने को लेकर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं.

इस मामले में जावेद हबीब के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है. जावेद के खिलाफ धारा 304 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और इन धारा के तहत गिरफ्तारी भी हो सकती है. गौरतलब है कि 3 जनवरी को मुजफ्फरनगर में एक कार्यशाला में हबीब ने कुछ महिलाओं के सामने डेमो देते हुए कहा था कि अगर पानी की कमी है तो थूक का इस्तेमाल करो. इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.

जावेद हबीब ने मांगी माफी

अब विवाद में फंसने के बाद जावेद हबीब ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि मेरे सेमिनार में कुछ वर्क को लेकर लोगों को ठेस पहुंची है. एक ही बात बोलना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं वो प्रोफेशनल होती है, यानी उनके लिए जो हमारे ही प्रोफेशनल में काम करते हैं. हमारे शो लंबे होते हैं इसलिए हमें उसे थोड़ा मजाकिया बनाना पड़ता है, लेकिन अगर किसी को बुरा लगा हो या ठेस पहुंची है तो मैं दिल से माफी चाहता हूं.

महिला के बालों में थूका, लोगों में काफी गुस्सा

वीडियो में देखा जा सकता है कि जावेद एक महिला के बालों में थूक देते हैं. बड़ौत निवासी पीडि़त महिला पूजा गुप्ता ने इसका विरोध किया, लेकिन उनकी एक न सुनी गई. पूजा ने इसे महिला सम्मान से जोड़ते हुए उप्र के मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है. मुजफ्फरनगर के स्स्क्क अभिषेक यादव ने जानकारी दी है कि पूजा गुप्ता की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यूपी महिला आयोग ने भी बताया दुर्भाग्यपूर्ण

वहीं उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी ने वायरल वीडियो देखने के बाद दुख जताते हुए कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है और अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई करना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के मुजफ्फरनगर में ट्रक और कार की भीषण टक्कर में बच्ची सहित 4 की मौत

UP: मुजफ्फरनगर में आज किसानों की महापंचायत, पहुंचेंगे 5 लाख अन्नदाता; अलर्ट पर पुलिस

राकेश टिकैत का ऐलान, बोले- 5 सितंबर को मुजफ्फरनगर महापंचायत में बनेगी आर-पार की रणनीति

मुजफ्फरनगर में केंद्रीय मंत्री बालियान का विरोध करने पर भाजपा कार्यकर्ता किसानों में संघर्ष, ग्रामीणों ने थाना घेरा

Leave a Reply