बर्थडे: करियर से ज्यादा शादी को लेकर चर्चा में रहीं नुसरतजहां

बर्थडे: करियर से ज्यादा शादी को लेकर चर्चा में रहीं नुसरतजहां

प्रेषित समय :10:43:59 AM / Sat, Jan 8th, 2022

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर नुसरत जहां के चर्चे होते रहते हैं. बीते दिनों नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलगाव को लेकर सुर्खियों में थीं. नुसरत जहां और निखिल जैन अब अपने-अपने रास्ते पर हैं. इसके अलावा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी वह ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. नुसरत जहां का विवादों से गहरा नाता है. आज नुसरत जहां अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

मुस्लिम मौलवियों को 2020 में नुसरत का दुर्गा पूजा के दौरान ढाक बजाना भी पसंद नहीं आया. इतहास उलेमा-ए-हिंद के उपाध्यक्ष, मुफ्ती असद कासम ने नुसरत के को 'हराम' बताया था.

बीते दिनों नुसरत जहां, अपनी शादी की वैद्यता, एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के आरोप, प्रेग्नेंसी और निखिल जैन से अलगाव को लेकर सुर्खियों में रहीं. नुसरत जहां ने अगस्त 2020 में ही अपने बेटे ईशान को जन्म दिया है और हाल ही में यश दासगुप्ता के साथ अपने प्यार को जाहिर किया. उन्होंने खुल्लम खुल्ला इस बात को स्वीकार कर लिया है कि वह यश दासगुप्ता के साथ प्यार में हैं. नुसरत जहां का नाम 2016 में उस वक्त अचानक सुर्खियों में आ गया, जब उनके कथित बॉयफ्रेंड कादर खान को सामुहिक दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया. नुसरत पर भी आरोपी को पनाह देने के आरोप लगे थे. सांसद बनने के बाद नुसरत जहां वेस्टर्न ड्रेस पहनकर संसद पहुंच गईं, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. यहां, उन्होंने मिमी चक्रवर्ती के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सबसे लोकप्रिय ओटीटी एक्ट्रेस बनी तमन्ना भाटिया

ब्लॉकबस्टर पेट्टा फेम एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने कर ली गुपचुप शादी

‘शक्तिमान’ फेम एक्ट्रेस वैष्णवी महंत उर्फ गीता की अवॉर्ड शो में हुई बेइज्जती

बेला हदीद ने शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें, सीढ़ियों पर बैठ एक्ट्रेस ने यूं दिए पोज

एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर दर्ज होगी FIR, होम क्वारंटीन नियम तोड़ फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची दिल्ली

Leave a Reply