कपा देने वाली ठंड में श्रद्धा दास ने बिकिनी में दिखाई बोल्ड अदाएं

कपा देने वाली ठंड में श्रद्धा दास ने बिकिनी में दिखाई बोल्ड अदाएं

प्रेषित समय :09:02:11 AM / Sun, Jan 9th, 2022

साउथ एक्ट्रेस श्रद्धा दास अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर खुद से जुड़े पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उनकी कुछ और पोस्ट्स सामने आई हैं, जिसमें उनकी बोल्ड तस्वीरें देखने के लिए मिल रही हैं.

दरअसल, श्रद्धा दास ने इंस्टाग्राम पर 'Morjim' में इन दिनों हैं और वहां से हर दिन अपनी कोई ना कोई फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी में तस्वीरें शेयर की है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि श्रद्धा दास को पिंक कलर की बिकिनी में पूल में देखा जा सकता है. वो दोस्तों के साथ जमकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

फोटोज में छुट्टियों का ग्लो श्रद्धा दास के चेहरे पर साफ तौर से देखा जा सकता है. उन्होंने फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा, 'गोवा की ढेर सारी यादें.' एक्ट्रेस की पोस्ट को खबर लिखे जाने तक करीब 50 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. श्रद्धा दास की बोल्ड फोटोज को देख सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वो अपनी चहेती हीरोइन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तस्वीरों में श्रद्धा दास अपना सेक्सी फिगर भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. इससे पहले भी उन्होंने बिकिनी में अपनी कई फोटोज शेयर की थी, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने फैंस को बिकिनी खरीदने की भी सलाह दी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

मालदीव में इलियाना डीक्रूज ने मचाया बोल्ड अवतार में तहलका

उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो

Leave a Reply