बनने जा रहा है भूल भुलैया का सीक्‍वल, विद्या की मंजूलिका के किरदार में वापसी

बनने जा रहा है भूल भुलैया का सीक्‍वल, विद्या की मंजूलिका के किरदार में वापसी

प्रेषित समय :07:41:04 AM / Mon, Jan 10th, 2022

मुंबई. बॉलीवुड फिल्मों में कुछ किरदार ऐसे होते हैं जो लंबे समय तक याद रह जाते हैं. फिल्म ‘भूल भुलैया’ में विद्या बालन का निभाया मंजुलिका का किरदार भी ऐसे किरदारों में से एक माना जाता है. अब ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल ‘भूल भुलैया 2’ बन रहा है और चर्चा है कि इस फिल्म में एक बार फिर विद्या बालन अपने मंजूलिका के किरदार में वापसी कर सकती हैं.

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो विद्या की इस मुद्दे पर डायरेक्टर अनीस बज्मी से बात हो गई है. विद्या ने अनीस बज्मी की फिल्म ‘थैंक यू’ में एक कैमियो अपियरेंस दिया था. अब वह अपने मंजूलिका के किरदार के रूप में इस बार ‘भूल भुलैया 2’ में वापसी करने जा रही हैं. हालांकि अभी तक यह कन्फर्म नहीं है कि विद्या केवल खुद पर फिल्माए गाने ‘अमी जे तोमार’ पर डांस करती नजर आएंगी या क्लाइमैक्स के बाद.

लेकिन दूसरी तरफ ‘भूल भुलैया 2’ की टीम ने ऐसी रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए कहा है कि विद्या बालन के ‘भूल भुलैया 2’ में कास्ट किए जाने की खबरें बेबुनियाद हैं. बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ में इस बार कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. विद्या बालन की बात करें तो वह पिछले साल ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘शेरनी’ में नजर आई थीं जिसमें उनकी ऐक्टिग की काफी तारीफ की गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मसाला फिल्म है मदगजा

बर्थडे: टीचर थे असरानी, फिल्म में पहली बार देख मुंबई से गुरदासपुर ले गए थे घरवाले

फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में छाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा

दर्शकों के लिए ड्रामा, बायोपिक, थ्रिलर फिल्में बनाएगी विसिका फ़िल्मस

Leave a Reply