गोवा में बीजेपी को बड़ा झटका, चुनावों से ठीक पहले मंत्री माइकल लोबो ने पद से दिया इस्तीफा

गोवा में बीजेपी को बड़ा झटका, चुनावों से ठीक पहले मंत्री माइकल लोबो ने पद से दिया इस्तीफा

प्रेषित समय :12:41:57 PM / Mon, Jan 10th, 2022

पणजी. गोवा में चुनावों से ठीक पहले बीजेपी के मंत्री माइकल लोबो ने अनदेखी किए जाने का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को इस्तीफा सौंपने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोग उनके इस फैसले का सम्मान करेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि मैंने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. मैं अपने विधायक पद से भी इस्तीफा दूंगा. उन्होंने कहा कि मैं अन्य राजनीतिक पार्टियों से बातचीत कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि वह बीजेपी में अपनी और पार्टी कार्यकर्ताओं की अनदेखी किए जाने से परेशान थे. अब उन्हें पार्टी में दिवंगत नेता और गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री की विरासत को कोई आगे ले जाना वाला नहीं दिखता है.

उल्लेखनीय है कि माइकल लोबो से पहले हाल ही में बीजेपी के दो विधायकों कार्लोज अल्मेडिया और एलिना सालदना ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. गौरतलब है कि शनिवार को गोवा विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. राज्य में एक चरण में 14 फरवरी को मतदान होगा और 10 मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे. गोवा में कुल 40 विधानसभा सीट हैं. फिलहाल गोवा में बीजेपी की सरकार है. उसके पास अपने 25 विधायक हैं और एक निर्दलीय विधायक का समर्थन प्राप्त है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली पुलिस के पीआरओ समेत 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोविड-19 पॉजिटिव

कोरोना का कहर: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू, यूपी में सख्त पाबंदी, तमिलनाडु में लॉकडाउन

दिल्ली में नहीं लगेगा लॉकडाउन, कल होगी DDMA की बैठक: सीएम केजरीवाल

दिल्ली हाईकोर्ट ने दी 30 सप्ताह के गर्भ को गिराने की मंजूरी, कोख में बच्चा गंभीर बीमारी से था ग्रस्त

दिल्ली में आज रात 10 बजे से कर्फ्यू, जानें किसे मिलेगी छूट क्या है गाइडलाइन

Leave a Reply