इंडियाज बेस्ट डांसर-2: सौम्या कांबले बनीं शो की विनर

इंडियाज बेस्ट डांसर-2: सौम्या कांबले बनीं शो की विनर

प्रेषित समय :12:37:56 PM / Mon, Jan 10th, 2022

मुंबई. इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के ग्रैंड फिनाले में महाराष्ट्र की सौम्या कांबले ने बाजी मारते हुए इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली हैं. बेस्ट 5 फाइनलिस्ट में से जयपुर के गौरव सरवन को फर्स्ट रनर अप और ओडिशा की रोजा राणा को सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया. वहीं, असम के रक्तिम ततुरिया को इस प्रतियोगिता में चौथा स्थान मिला तो जमरुथ  पांचवे नंबर पर रहे. सौम्या कांबले को ट्रॉफी के अलावा एक कार और 15 लाख रुपये का चेक भी मिला. इतना ही नहीं, उनकी कोरियोग्राफर वर्तिका झा को भी 5 लाख रुपये मिले.

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’  को टेरेंस लुईस, गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा ने जज किया था. फिनाले में मलाइका नहीं आ पाई  थीं, उनकी जगह एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी नजर आईं और गेस्ट के तौर पर रैपर बादशाह और गीतकार मनोज मुंतशिर शो में शामिल हुए. शो के होस्ट मनीष पॉल थे. मनीष ने अपनी कॉमेडी से पूरे सीजन में सबका भरपूर मनोरंजन किया. शो के फिनाले में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मिका सिंह और कोरियोग्राफर धर्मेश सर भी पहुंचे हुए थे.

बता दें कि सौम्या की कोरिया ग्राफर वर्तिका झा की यह लगातार दूसरी जती है. उन्होंने पहले सीजन में भी जीत हासिल की थी. शो के फाइनलिस्ट कोरियोग्राफर आर्यन पात्रा के साथ रक्तिम ततुरिया , सनम जौहर के साथ रोजा राणा, रुपेश सोनी के साथ गौरव सरवन और सोनाली कर के साथ जमरुथ थे. फिनाले चैनल पर रात को 8 बजे ऑन एयर हुआ था.

सौम्या कांबले इस वक्त 11 वीं  की  पढ़ाई पूरी कर रही हैं. उन्होंने यह फैसला लिया है कि वह डांस के साथ साथ अपनी पढ़ाई भी पूरी करेंगी. उनका सपना है कि वह डांस में इंडिया को इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर रिप्रेसेंट करे. इसके साथ साथ सौम्या कियारा अडवाणी को भी कोरियोग्राफ करना चाहती हैं क्योंकि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं. अपने इंडियाज बेस्ट डांसर के साथियों को वह बहुत मिस करने वाली हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अनन्या ने कराया ब्लैक कपड़ों में बोल्ड फोटोशूट

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

मालदीव में इलियाना डीक्रूज ने मचाया बोल्ड अवतार में तहलका

उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो

Leave a Reply