बेहद दुखद: 14 साल से बिस्तर पर पड़े बीमार बेटे की पिता ने इसलिए कर दी हत्या? जानिए पूरी कहानी

बेहद दुखद: 14 साल से बिस्तर पर पड़े बीमार बेटे की पिता ने इसलिए कर दी हत्या? जानिए पूरी कहानी

प्रेषित समय :15:11:38 PM / Mon, Jan 10th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली के भारत नगर इलाके से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल बिस्तर पर बीमार पड़े बेटे को पिता ने पीट-पीटकर मार डाला. वहीं दिल्ली पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार 9 जनवरी को दोपहर 1.24 बजे भारत नगर थाने में दीप चंद बंधु अस्पताल से परमजीत नाम के युवक के बेहोशी की हालत में भर्ती होने की सूचना मिली थी.

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो पता चला कि बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती हुए युवक को डॉक्टरों मृत घोषित कर दिया है. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मृतक परमजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए बीजेआरएम अस्पताल भेज दिया गया है.

मृतक की बहन ने बताई पूरी कहानी

मृतक की बहन ने बताया कि आज सुबह जब वह अपने घर आई तो उसका भाई परमजीत घायल अवस्था में बिस्तर पर पड़ा था. उसने बताया कि देर रात उसके पिता शराब के नशे में घर आए थे और उसके भाई को लकड़ी के डंडे से बुरी तरह पीटा था. मृतक की बहन ने आगे कहा कि उसका भाई परमजीत पिछले 14 सालों से लकवाग्रस्त था और बिस्तर पर पड़ा था. वहीं, पिता द्वारा बुरी तरह पीटे जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसे आज अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया.

दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को दबोचा

वहीं, मृतक परमजीत की बहन के बयान के आधार पर दिल्ली के थाना भरत नगर में आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. यही नहीं, दिल्ली पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, इस मामले में आगे की जांच जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली पुलिस के पीआरओ समेत 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोविड-19 पॉजिटिव

कोरोना का कहर: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू, यूपी में सख्त पाबंदी, तमिलनाडु में लॉकडाउन

दिल्ली में नहीं लगेगा लॉकडाउन, कल होगी DDMA की बैठक: सीएम केजरीवाल

दिल्ली हाईकोर्ट ने दी 30 सप्ताह के गर्भ को गिराने की मंजूरी, कोख में बच्चा गंभीर बीमारी से था ग्रस्त

दिल्ली में आज रात 10 बजे से कर्फ्यू, जानें किसे मिलेगी छूट क्या है गाइडलाइन

Leave a Reply