Happy Birthday: दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को शादी से लगता है डर, जानें वजह

Happy Birthday: दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को शादी से लगता है डर, जानें वजह

प्रेषित समय :07:55:02 AM / Tue, Jan 11th, 2022

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. फातिमा का जन्म 11 जनवरी 1992 को हैदराबाद में हुआ था. फातिमा को बेशक पहचान दंगल से मिली है, लेकिन इससे सालों पहले ही वह बॉलीवुड में कदम रख चुकी थीं. आमिर खान की फिल्म दंगल में शानदार एक्टिंग से अपने आप को उन्होंने बखूबी साबित किया और दर्शकों को इंप्रेस किया. 'दंगल' में फातिमा ने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

फातिमा सना शेख के पास इन दिनों एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उन्हें शादी से बेहद डर लगता है. जी हां, एक इंटरव्यू में फातिमा ने कहा था कि वह कभी शादी नहीं करेंगी. फातिमा के अनुसार अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो उसके साथ रहने के लिए आपको किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं होती. फातिमा सना शेख ने फिल्मों में ही नहीं, टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है, लेकिन कम ही लोगों को उनके इस सफर के बारे में पता है.

फातिमा सना शेख इससे पहले कमल हासन की बेटी का भी रोल निभा चुकी हैं, उन्होंने चाची 420 में कमल हासन और तब्बू के साथ काम किया था.  फातिमा के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दंगल के बाद वह आमिर खान के साथ ही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, लूडो, सूरज पे मंगल भारी जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं और इनमें उनके काम को भी काफी सराहा गया है. बता दें, फातिमा सना शेख एक ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता विपिन शर्मा जम्मू के ब्राह्मण परिवार से हैं, जबकि उनकी मां तब्बसुम श्रीनगर के मुस्लिम परिवार से हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डेलनाज ईरानी के बाद एक्ट्रेस यामिनी सिंह हुईं कोरोना पॉजिटिव

सबसे लोकप्रिय ओटीटी एक्ट्रेस बनी तमन्ना भाटिया

ब्लॉकबस्टर पेट्टा फेम एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने कर ली गुपचुप शादी

‘शक्तिमान’ फेम एक्ट्रेस वैष्णवी महंत उर्फ गीता की अवॉर्ड शो में हुई बेइज्जती

बेला हदीद ने शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें, सीढ़ियों पर बैठ एक्ट्रेस ने यूं दिए पोज

Leave a Reply