नए साल में नए सफर पर निकल चुके हैं पंकज त्रिपाठी

नए साल में नए सफर पर निकल चुके हैं पंकज त्रिपाठी

प्रेषित समय :07:30:28 AM / Tue, Jan 11th, 2022

मुंबई .पंकज त्रिपाठी नए साल में नए सफर पर निकल चुके हैं. इस साल वह अक्षय कुमार के साथ दो फिल्मों ‘बच्चन पांडे’ और ‘ओ माई गॉड 2’ में काम कर रहे हैं और साथ ही वह शुरू कर चुके हैं अपनी चर्चित वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के तीसरे सीजन की शूटिंग.

लोकप्रिय कोर्ट रूम ड्रामा ‘क्रिमिनल जस्टिस’ की तीसरी किस्त में माधव मिश्रा के रूप में फिर से वापसी के लिए पंकज त्रिपाठी कमर कस चुके हैं. ये उनकी अपनी सबसे पसंदीदा भूमिकाओं में भी शामिल रही हैं. शो के निर्माताओं ने सीरीज के तीसरे सीजन को थोड़ा भव्य तरीके से शूट करने की कोशिश शुरू की है. इरादा शायद वूट सेलेक्ट की सीरीज ‘इल्लीगल’ के दूसरे सीजन से बेहतर सीरीज शूट करने की है. अश्विनी चौधरी निर्देशित ‘इल्लीगल 2’ ने लीगल सीरीज में एक नया पैमाना सेट किया है. इस बार कुछ नए और कुछ पुराने किरदारों का मिश्रण एक नई कहानी में एक साथ नज़र आएगा.

पंकज त्रिपाठी हाल ही में अपने पटना स्थित पैतृक निवास से परिवार के साथ नए साल का जश्न मना कर लौटे है. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुंबई में जनवरी के पहले सप्ताह से वह ‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. ये सीरीज हमेशा पंकज के दिल के काफी करीब रही है. 2019 में शुरू हुई इस सीरीज ने ओटीटी में वकीलों पर बनी सीरीज में अपनी अलग पहचान बनाई है. और लगातार तीसरे साल इसका तीसरा सीजन शूट होना ही इसकी कामयाबी की गवाही है.

पंकज त्रिपाठी, कीर्ति कुल्हारी और अनुप्रिया गोयनका के साथ ही ‘क्रिमिनल जस्टिस 2’ के कलाकारों में आशीष विद्यार्थी, दीप्ति नवल, जीशु सेनगुप्ता, शिल्पा शुक्ला, पंकज सारस्वत, अयाज खान, कल्याणी मुले, अजीत सिंह पलावत, खुशबू अत्रे, तिर्था मुरबाडकर आदि शामिल रहे हैं. बीते सीजन की कहानी आठ एपीसोड तक चली थी और तब इसे रोहन सिप्पी व अर्जुन मुखर्जी ने निर्देशित किया था.

अपने इस नए अवतार के बारे में पंकज त्रिपाठी कहते हैं, ‘‘अपने पसंदीदा किरदार माधव मिश्रा के रूप में वापसी कर बहुत अच्छा लग रहा है. अभी तीसरे सीजन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगा लेकिन इतना तो तय है कि इस बार भी कुछ अलग सा आपको इस सीरीज में देखने को मिलेगा.’’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मसाला फिल्म है मदगजा

2022 में अजय देवगन का बड़ा धमाका, इन 5 फिल्मों के साथ मचाएंगे तहलका

बर्थडे: टीचर थे असरानी, फिल्म में पहली बार देख मुंबई से गुरदासपुर ले गए थे घरवाले

फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में छाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा

दर्शकों के लिए ड्रामा, बायोपिक, थ्रिलर फिल्में बनाएगी विसिका फ़िल्मस

Leave a Reply