रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले से छीन लिया गया टिकट टू फिनाले, यह 3 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले से छीन लिया गया टिकट टू फिनाले, यह 3 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

प्रेषित समय :09:28:13 AM / Tue, Jan 11th, 2022

मुंबई. कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में बिग बॉस ने सभी घरवालों के सामने इस शो के दो हफ्ते एक्सटेंड होने की घोषणा की. हालांकि इस घोषणा के बाद शमिता शेट्टी के चेहरे के रंग उड़ गए तो बाकी के घरवालों को भी झटका लग गया. राखी सावंत को लेकर सभी इस घोषणा की वजह से काफी हैरान नजर आए. बिग बॉस ने घरवालों से यह भी कहा कि शो को एक्सटेंशन मिलने की वजह से ‘टिकट टू फिनाले’  टास्क आगे भी जारी रहेगा और जिन्होंने यह टिकट जीता है उनसे यह टिकट और उन्हें दिया गया वीआईपी टास्क छीन भी सकता है. इस घोषणा के बाद बिग बॉस द्वारा नॉमिनेशन टास्क घोषित किया गया.

नॉमिनेशन टास्क में घरवालों को किसी भी दो सदस्य के नाम लेने थे जिन्हे वह घर में या ‘टिकट टू फिनाले’ में नहीं देखना चाहते. इस टास्क में उन्हें दो लोगों को नॉमिनेट करते हुए उनके चेहरे पर काला रंग लगाना होगा. इस टास्क में अभिजीत बिचुकले और रश्मि देसाई के खिलाफ घरवालों ने वोट किया और उनसे ‘टिकट टू फिनाले’ छीन कर शो से एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट किया गया. रश्मि और अभिजीत के साथ साथ निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, देवोलीना भी शो ने बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए.

राखी सावंत, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल ने रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया तो तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट, देवोलीना, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और रश्मि देसाई ने अभिजीत बिचुकले को नॉमिनेट करते हुए उनके चेहरे पर काला रंग लगाया. कहा जा रहा हैं कि शो को एक्सटेंशन मिलने के बाद जल्द ही इस शो में और दो वाइल्ड कार्ड की एंट्री होने वाली है. हालांकि यह दो कंटेस्टेंट्स कौन होंगे यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

बिग बॉस 15 को एक्सटेंशन मिलने की खबर सुनकर शमिता शेट्टी काफी परेशान नजर आईं और उनकी परेशानी का कारण था राखी सावंत और अभिजीत बिचुकले. शमिता का मानना है कि जिस तरह से यह लोग बातें करते हैं, उनकी चोट का मजाक उड़ाते हैं वह चीजें कभी कभी उन्हें परेशान कर देती हैं और दो हफ्ते इन्हें सह पाना उनकी सहनशक्ति के खिलाफ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अनन्या ने कराया ब्लैक कपड़ों में बोल्ड फोटोशूट

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

मालदीव में इलियाना डीक्रूज ने मचाया बोल्ड अवतार में तहलका

Leave a Reply