मारुति सुजुकी बलेनो समेत कई कारों पर दे रही हजारों की छूट

मारुति सुजुकी बलेनो समेत कई कारों पर दे रही हजारों की छूट

प्रेषित समय :09:37:04 AM / Wed, Jan 12th, 2022

मारुति सुजुकी भारतीय बाज़ारों में अपनी कारों की बिक्री मारुति एरीना और मारुती नेक्सा शोरूम के जरिए करती है. कंपनी ग्राहकों के लिए नेक्सा शोरूम पर शानदार ऑफर्स पेश कर रही है. नेक्सा शोरूम के जरिये कंपनी अपनी प्रीमियम कारों की बिक्री करती है, जिसमें Ignis, Baleno, Ciaz, s-cross और XL6 जैसी कारें शामिल हैं. इन ऑफर्स के तहत ग्राहक पूरे 40 हजार तक की छूट पा सकते हैं.

अगर आप भी Maruti Suzuki की कार पसंद करते हैं और नई कार लेने का सोच रहे हैं. तो हम आपको मारुति की कारों पर मिलने वाले सभी ऑफर के बारे में बात रहे हैं. कंपनी का यह ऑफर सिर्फ जनवरी 2022 के लिए है.

Maruti Suzuki S-Cross

S-Cross भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी की बहुत पॉपुलर कार है. कंपनी फिलहाल इस पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है. 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. साथ ही 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है. S-Cross की कीमत 8.59 लाख रुपए से शुरू होकर 11.4 लाख रुपए तक जाती है.

Maruti Suzuki Ignis

Maruti Suzuki Ignis बाजार में मौजूद एक पॉपुलर कॉम्पैक्ट हैचबैक कार में से एक है. इस महीने कॉम्पैक्ट अर्बन एसयूवी पर 5,000 रुपये की नकद छूट मिल रही है. इसके अलावा कंपनी इस पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस के साथ-साथ 2,100 रु. की कॉर्पोरेट छूट भी दे रही है. इस कार की शुरुआती कीमत 5.1 लाख रुपए है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 7.47 लाख रुपए (एक्स शोरूम) है.

Maruti Suzuki Baleno

प्रीमियम हैचबैक बलेनो पर मारुति सुजुकी 10,000 रुपये की नकद छूट दे रही है. इसके अलावा कंपनी 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट दे रही है. मारुति सुजुकी के लिए बलेनो को भारतीय बाजार में बड़ी सफलता मिली है. इस कार के बेस वेरिएंट की कीमत 5.97 लाख रुपए और टॉप मॉडल की कीमत 9.33 लाख रुपए (एक्स शोरूम) है.

Maruti Suzuki Ciaz

मारुति सुजुकी अपनी एकमात्र फुल साइज सेडान Ciaz पर इस समय कोई नकद छूट नहीं दे रही है. हालांकि, सेडान में 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है, जो कार की खरीद के साथ शामिल है. Ciaz भी कंपनी के लिए सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पादों में से एक है. यह Honda City और Hyundai Verna जैसी अन्य सेडान को कड़ी टक्कर देती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फैन हुए लोग, चलता है 139KM, कंपनी की बिक्री 1 लाख पार

हीरो इलेक्ट्रिक लांच करेगी ऐसा स्कूटर जो 15 मिनट में होगा चार्ज, बैटरी भी चलेगी 10 साल

ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए खत्म हुआ इंतजार, OLA S1 की डिलीवरी हुई शुरू

Bounce का नया इनफिनिटी इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, 36,000 रुपये है शुरुआती कीमत

जल्द लॉन्च होगी देश की पहली इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक कोमाकी रेंजर

Leave a Reply