Flipkart बजट धमाका सेल! कपड़े, फुटवियर पर पाएं 80% तक की छूट

Flipkart बजट धमाका सेल! कपड़े, फुटवियर पर पाएं 80% तक की छूट

प्रेषित समय :10:45:52 AM / Wed, Jan 12th, 2022

फ्लिपकार्ट पर इलेक्ट्रॉनिक, मोबाइल से लेकर फैशन प्रोडक्ट्स पर भी काफी शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं. फ्लिपकार्ट ऐप से पता चला है कि फ्लिपकार्ट ने बजट धमाका सेल आयोजित की है, जो कि खासतौर पर फैशन प्रोडक्ट पर ऑफर देने के लिए रखी गई है. इस सेल में से ग्राहक कपड़े, फुटवियर और एसेसरीज़ जैसी चीज़ों पर 80% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस सेल में ईज़ी रिटर्न, कैश ऑन डिलीवरी जैसे ऑप्शन भी मौजूद हैं. सेल सिर्फ दो दिन के लिए रखी गई है, जिसका आखिरी दिन आज (12 जनवरी) है. सेल में जैकेट्स और टी-शर्ट जैसे सामान पर 50-80% की छूट दी जा रही है. वहीं एसेंशियल एथनिक पर ग्राहकों को फिर से 50-80% का डिस्काउंट दिया जाएगा. सेल में शर्ट और ट्राउंज़र पर भी ग्राहक 80% तक की छूट पा सकते हैं.

इसके अलावा स्पोर्ट्स शूज़ को ग्राहक 40-70% की छूट पर खरीद सकते हैं, और यहां से kurta, saree को ग्राहक 60-80% तक की छूट पा सकते हैं.

हील्स और शूज़ पर पाएं 80% का डिस्काउंट

अगर सेल में से लड़कियां अपनी पसंद की सैंडल लेना चाहती हैं तो आपको हील्स और शूज़ पर 40-80% तक की छूट दी जा रही है, और कैशुअल शूज़ जैसे सामान पर कम से कम 40% तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है. सेल वॉच पर भी ऑफर दिया जा रहा है, और दी गई जानकारी के मुताबिक सेल में से ब्रांडेड शानदार स्मार्ट वॉच को 80% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है, और यहां से बेल्ट, सनग्लास जैसे एसेसरीज़ को 90% तक की छूट पर खरीदा जा सकता है. इतना ही नहीं ग्राहक इस बजट धमाका सेल में से बच्चों की जैकेट और टी-शर्ट को 50-80% के डिस्काउंट पर घर सकते हैं, और बैग्स और हैंडबैग्स को 50-70% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, ईएमआई और कैशबैक जैसे ऑफर भी

Vodafone Idea डेटा डिलाइट ऑफर- इन यूजर्स को हर महीने मिलेगा 2GB डाटा मुफ्त

टाटा मोटर्स का सस्ती दरों पर कार लोन के लिये बंधन बैंक से करार, जानिये क्या है ऑफर

एंड ईयर के मौके पर निसान ने पेश किया जबरदस्त ऑफर, मिल रहे 1,00,000 रुपए के बेनिफिट

नंबर पोर्ट कराना हुआ आसान, नहीं पड़ेगी SMS बेनिफिट ऑफर करने वाले प्लान्स की जरूरत

Leave a Reply