मूकबधिर नाबालिग बालिका से हैवानियत, रेप के बाद बेहोशी की हालत में रास्ते में फेंका

मूकबधिर नाबालिग बालिका से हैवानियत, रेप के बाद बेहोशी की हालत में रास्ते में फेंका

प्रेषित समय :08:40:11 AM / Wed, Jan 12th, 2022

अलवर. राजस्थान में महिलाओं और लड़कियों से हैवानियत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रेप और गैंगरेप की घटनाओं के लिये देशभर में बदनाम हो चुके अलवर जिले में एक बार फिर से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आयी है. अलवर में एक मूकबधिर नाबालिग बालिका से रेप की हैवानियत भरी की गंभीर वारदात सामने आई है. आरोपी रेप के बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में पटककर फरार हो गये. पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे गंभीर हालत में अलवर से जयपुर रेफर किया गया है. पीड़िता जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है.

पुलिस के अनुसार मामला अलवर के मालाखेड़ा थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. मालाखेड़ा थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय मूकबघिर बालिका मंगलवार शाम चार बजे से लापता थी. उसके बाद वह बालिका रात को तिजारा फाटक पुलिया के पास बेहोशी की हालत में पड़ी मिली. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

पीड़ित बालिका के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर इंटरनल इंजरी थी. उसे तत्काल इलाज के लिये आईसीयू में भर्ती किया गया. बालिका के प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग ज्यादा होने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मामले की गंभीरता को देखते हुये जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया और पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम समेत अन्य आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे. वहां चिकित्सकों ने बालिका का प्राथमिक उपचार किया.

देर रात को ही जयपुर रेफर किया

बाद में उसकी गंभीर हालात को देखते हुये देर रात को ही जयपुर रेफर कर दिया गया. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बालिका के साथ हैवानियत की हदें पार की गई हैं. पुलिस ने रात को आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस पूरी गंभीरता के साथ मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों की धरपकड़ के लिये प्रयास कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में 3 मार्च से होंगी 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं, शिक्षा मंत्री ने किया ऐलान

राजस्थान में लहराएगा दुनिया का सबसे बड़ा राष्ट्रीय ध्वज, 15 जनवरी को जैसलमेर में होगा ध्वजारोहण

राजस्थान के सीएम आवास में कोरोना विस्फोट, 27 कर्मचारी पॉजिटिव, 5660 नए केस मिले और एक की मौत

राजस्थान में बाहर निकलने पर सख्त पाबंदी, 31 जनवरी के बाद लागू होगा नया नियम

Leave a Reply