Amazon Great Republic Day सेल, 40,000 की छूट पर खरीदें लैपटॉप

Amazon Great Republic Day सेल, 40,000 की छूट पर खरीदें लैपटॉप

प्रेषित समय :08:57:41 AM / Thu, Jan 13th, 2022

अमेज़न की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल का ऐलान हो गया है. गणतंत्र दिवस के मौके पर 17 जनवरी को अमेज़न की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल शुरू हो जाएगी, और इस सेल का आखिरी दिन 20 जनवरी 2022 को है. ऐसे में अगर आप कुछ खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो Amazon पर Republic Day के मौके पर काफी डिस्काउंट मिलने वाला है. हमेशा की तरह अमेज़न प्राइम मेंबर्स इस सेल का एक्सेस एक दिन पहले पा सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक सेल में ग्राहक ऐपल, सैमसंग, रेडमी, वीवो, ओप्पो और वनप्लस जैसे फोन को डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जाएगा. यहां से कुछ फोन पर 40% की छूट पर खरीदा जा सकेगा.

इसके अलावा अमेज़न ने माइक्रोसाइट भी बनाई है, जिससे पता चला है कि सेल के दौरान अमेज़न फैशन पर 80% तक की छूट, होम और किचन के सामान पर 70% तक की छूट और एसेंशियल आइटम को 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. सेल में 50% के डिस्काउंट पर कैमरा, 60% के डिस्काउंट पर स्मार्ट वॉच, और अमेज़न सेल के दौरान लैपटॉप को 40,000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इसके अलावा वॉशिंग मशीन और फ्रिज पर 50% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इतना ही नहीं सेल में ग्राहक कंसोल के वीडियो गेम टाइटल को 55% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है.

मिलेगा 10% का कैशबैक

बता दें कि देश के सबसे बड़े पब्लिक सेक्टर बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ग्राहकों को Amazon ग्रेट रिपब्लिक डे सेल  के तहत की गई सभी खरीदारी पर 10% की छूट और कैशबैक देने के लिए ई-कॉमर्स कंपनी Amazon के साथ समझौता किया है. स्मार्टफोन में कई अच्छे ऑफर्स मिलने वाले हैं, और SBI कार्ड से पेमेंट करने पर डिस्काउंट भी मिलेगा. SBI के क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए 10 फीसदी का अतिरिक्त फायदा उठा सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

UCO Bank ने लॉन्च किया रुपे सेलेक्ट कॉन्टैक्टलेस डेबिट कार्ड

Flipkart बजट धमाका सेल! कपड़े, फुटवियर पर पाएं 80% तक की छूट

मारुति सुजुकी बलेनो समेत कई कारों पर दे रही हजारों की छूट

Renault की कारों पर मिल रही भारी छूट, Duster पर 1.30 लाख रुपए तक का डिस्काउंट

Leave a Reply