राजस्थान के अलवर गैंगरेप मामले में मंत्री के बयान से बवाल, बीजेपी ने साधा निशाना

राजस्थान के अलवर गैंगरेप मामले में मंत्री के बयान से बवाल, बीजेपी ने साधा निशाना

प्रेषित समय :15:15:25 PM / Fri, Jan 14th, 2022

अलवर. राजस्थान के अलवर में मंगलवार को एक मूकबधिर नाबालिग के साथ गैंगरेप और बर्बरता मामले में अब राजनीति शुरू हो गई है. जहां घटना के 2 दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है वहीं इस मामले पर राजस्थान सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश का बड़ा बयान आया है जिसके बाद बीजेपी ने सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं. बीते गुरूवार को राजस्थान बीजेपी के नेताओं ने सवाई माधोपुर पहुंचकर प्रियंका गांधी के खिलाफ नारेबाजी की और धरना दिया. फिलहाल बच्ची का जयपुर के जेके लोन अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां 7 डॉक्टरों की टीम ने उसका ऑपरेशन किया है.

महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश गुरुवार को दौसा दौरे पर थी इस दौरान उन्होंने अलवर गैंगरेप मामले पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मूक-बधिर बालिका के साथ हुए गैंगरेप मामले पर सरकार पूरी तरह अलर्ट है. भूपेश ने कहा कि दरिंदों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है.

उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही वह खुद अस्पताल पीड़िता का हाल जानने पहुंची. भूपेश ने आश्वासन दिया कि दरिंदे गिरफ्तार होंगे और सरकार उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी. भूपेश ने आगे कहा कि ऐसी घटनाओं को अकेले सरकार नहीं रोक सकती है. बलात्कार की घटनाओं पर समाज को आगे आकर सामूहिकता से संकल्प लेने की जरूरत है. भूपेश के मुताबिक ऐसे दरिंदे कहीं बाहर से नहीं आते हैं और दरिंदों के कोई तिलक नहीं लगा होता है.

इधर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस मामले पर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि अलवर की घटना के बाद कांग्रेस पार्टी का चरित्र सामने आ गया है. प्रियंका गांधी राजस्थान में होकर भी अलवर की गैंगरेप पीड़िता से मिलने तक नहीं जाती है. उन्होंने कहा कि वह यूपी के उन्नाव में राजनीति करने जाती है लेकिन अलवर जाने में क्यों हिचक रही है.

वहीं पात्रा ने आगे मंत्री ममता भूपेश के दरिंदों के तिलक लगाने वाले बयान पर कहा कि ममता भूपेश बलात्कार जैसी घटनाओं को धर्म विशेष से जोड़ रही है. तिलक को बलात्कार के साथ जोड़ने पर मंत्री को माफी मांगनी चाहिए. गौरतलब है कि गुरूवार को राजस्थान बीजेपी से नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल रणथंभौर में प्रियंका गांधी से मिलने पहुंचे थे जिस दौरान पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर नेताओं को हिरासत में लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply