महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ नागपुर में शिकायत दर्ज, पीएम मोदी के लिए अभद्र भाषा इस्तेमाल करने का आरोप

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ नागपुर में शिकायत दर्ज, पीएम मोदी के लिए अभद्र भाषा इस्तेमाल करने का आरोप

प्रेषित समय :11:11:01 AM / Tue, Jan 18th, 2022

नागपुर. कांग्रेस की महाराष्ट्र यूनिट के अध्यक्ष नाना पटोले की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बीजेपी नेता चंद्रशेखर बावनकुले ने सोमवार को नागपुर में नाना पटोले के खिलाफ पीएम मोदी को गाली देने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बीजेपी नेता राम कदम ने भी उनकी गिरफ्तारी की मांग की है.

नितिन गडकरी ने ट्विटर पर लिखा, महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने जिस प्रकार की अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया है, वह निंदनीय है. मेरी पुलिस प्रशासन से विनती है कि पटोले पर एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाए.

बीजेपी नेता राम कदम ने कहा, महाराष्ट्र के गृहमंत्री और डीजी पुलिस कांग्रेस प्रांत अध्यक्ष नाना पटोले पर तुरंत FIR दर्ज करे. उनकी जगह लोगों के बीच नहीं जेल के सलाखों के पीछे है. क्या कांग्रेस दल के नेताओं को किसी को भी मारने और गालियां देने की ठाकरे सरकार ने छूट दी है क्या? अगर FIR नहीं हुई तो हम सड़कों पर उतरेंगे.

नाना पटोले एक वीडियो में कथित तौर पर यह कहते सुनाई दिए कि वह मोदी को पीट सकते हैं और गाली दे सकते हैं. इस वीडियो में पटोले को भंडारा जिले में ग्रामीणों से कथित तौर पर यह कहते सुना जा सकता है, मैं मोदी को पीट सकता हूं, मैं उन्हें गाली दे सकता हूं. यही वजह है कि वह (मोदी) मेरे खिलाफ प्रचार करने आए.

विवाद के बाद, पटोले ने कहा कि लोगों ने उनसे उनके निर्वाचन क्षेत्र में मोदी नाम के एक स्थानीय गुंडे के बारे में शिकायत की थी और उन्होंने इस तरह की बात प्रधानमंत्री के लिए नहीं कही. पटोले ने कहा, मैं फिर से स्पष्ट कर दूं कि मैं प्रधानमंत्री के बारे में नहीं, बल्कि मोदी नाम के एक स्थानीय गुंडे के बारे में बात कर रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के बुरहानपुर में जिला प्रशासन ने सील की महाराष्ट्र सीमा, आरटी-पीसीआर टेस्ट पर बवाल

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम के नाम पर वसूली, फेक कॉल ऐप से फिरौती मांगने के मामले में 6 अरेस्ट

महाराष्ट्र के वर्धा में मिली 12 खोपडिय़ां, 54 भ्रूण के अवशेष बरामद, हॉस्पिटल की डायरेक्टर समेत चार अब तक गिरफ्तार

महाराष्ट्र के वर्धा में एक प्राइवेट अस्पताल से 11 नवजातों की खोपड़ी और हड्डियां बरामद, आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के बीड में बस और ट्रक में सीधी टक्कर, 6 की मौत, 10 घायल

Leave a Reply