गोवा में किसी को बहुमत नहीं मिलेगा, कल जारी करेगी शिवसेना उम्मीदवारों की लिस्ट: संजय राउत

गोवा में किसी को बहुमत नहीं मिलेगा, कल जारी करेगी शिवसेना उम्मीदवारों की लिस्ट: संजय राउत

प्रेषित समय :12:24:13 PM / Tue, Jan 18th, 2022

पणजी. आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मियां बढ़ गई हैं. गोवा चुनाव की बात करें तो यहां कल (19 जनवरी, बुधवार) बीजेपी के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने वाली है. आज (18 जनवरी, मंगलवार) संजय राउत ने बताया  कि शिवसेना के उम्मीदवारों की लिस्ट भी कल ही जारी होगी. पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद संजय राउत ने कहा कि आज एनसीपी के महासचिव प्रफुल पटेल और मंत्री जितेंद्र आव्हाड गोवा जा रहे हैं. इसके बाद उनसे हमारी सीटों के तालमेल पर बात होगी. इसके बाद कल शिवसेना अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करेगी.

एनसीपी भी कल ही अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है. इसके अलावा संजय राउत ने एक बेहद अहम बात यह कही कि गोवा चुनाव में किसी को बहुमत नहीं मिलने वाला है. आज फिर उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष किया और ममता बनर्जी द्वारा यूपी चुनाव के लिए की जा रही वर्चुअल रैली को लेकर कहा कि इससे अखिलेश यादव को यकीनन फायदा होगा.

संजय राउत ने गोवा में किसी को बहुमत ना मिलने के आसार जताते हुए कहा, गोवा की राजनीति विचित्र है. वहां अलग प्रकार की खिचड़ी पक रही है. वहां हर पार्टी चाहती है कि उसके 2-3 विधायक चुनकर आ जाएं . इससे जिसकी भी सरकार आएगी, डूब जाएगी. किसी को बहुमत नहीं मिलने वाला है. एनसीपी के प्रफुल्ल पटेल आज गोवा जा रहे हैं. कल उनसे चर्चा कर हम अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करेंगे.

संजय राउत के इस बयान से गोवा में कांग्रेस के साथ गठबंधन की कोशिश असफल होने की निराशा साफ झलक रही है. साथ ही AAP और TMC द्वारा वहां चुनाव लड़ने की वजह से भी असंतोष और फ्रस्ट्रेशन दिखाई दे रहा है. संजय राउत ने रविवार को कहा था कि गोवा की 40 सीटों में से शिवसेना 10 से 15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने आप और तृणमूल कांग्रेस के गोवा में चुनाव लड़ने को लेकर ताने कसते हुए कहा था कि ये लोग मन ही मन में वहां चुनाव जीत चुके हैं. बस इनका शपथ ग्रहण बाकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अंतर्जातीय विवाह करने पर 150 परिवारों को जाति से निकाला, महाराष्ट्र में नंदीवाले समाज के 6 सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज

एमपी के बुरहानपुर में जिला प्रशासन ने सील की महाराष्ट्र सीमा, आरटी-पीसीआर टेस्ट पर बवाल

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम के नाम पर वसूली, फेक कॉल ऐप से फिरौती मांगने के मामले में 6 अरेस्ट

महाराष्ट्र के वर्धा में मिली 12 खोपडिय़ां, 54 भ्रूण के अवशेष बरामद, हॉस्पिटल की डायरेक्टर समेत चार अब तक गिरफ्तार

महाराष्ट्र के वर्धा में एक प्राइवेट अस्पताल से 11 नवजातों की खोपड़ी और हड्डियां बरामद, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply