रिश्तेदार पर पड़े ED के छापे से भड़के सीएम चन्नी, बोले- मुझे किया जा रहा टारगेट

रिश्तेदार पर पड़े ED के छापे से भड़के सीएम चन्नी, बोले- मुझे किया जा रहा टारगेट

प्रेषित समय :13:39:12 PM / Tue, Jan 18th, 2022

चंडीगढ़. पंजाब में अवैध रेत खनन का मामला काफी पुराना है, अब इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के करीबियों पर एक्शन हुआ है. प्रवर्तन निदेशाल की टीम ने उनके रिश्तेदारों पर छापेमारी की है. जिस पर अब खुद सीएम चन्नी का जवाब आया है. पंजाब के सीएम ने कहा है कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. लेकिन हम डरते नहीं हैं.

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि, हमारे मंत्री और मुझे टारगेट करने की कोशिश हो रही है, 2018 की किसी एफआईआर पर आज कार्रवाई हो रही है. उस समय तो सीएम भी नहीं था, ये हमें दबाने की कोशिश है, लेकिन हम किसी से डरने वाले नहीं हैं. पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान भी यही सब हुआ था.

बता दें कि ईडी ने 18 जनवरी की सुबह मोहाली समेत करीब 9 जगहों पर छापेमारी शुरू की. बताया गया कि अवैध खनन को लेकर ये छापेमारी चल रही है. इसके बाद जानकारी सामने आई कि जिन लोगों पर छापेमारी चल रही है, वो सीएम चन्नी से जुड़े हैं. इसमें उनके साले के लड़के का नाम भी शामिल बताया जा रहा है.

पंजाब विधानसभा चुनाव से अवैध खनन का मुद्दा काफी गरम है. इसे लेकर खुद नवजोत सिंह सिद्धू भी सवाल उठा चुके हैं. उनके अलावा आम आदमी पार्टी के तमाम नेता अवैध खनन को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरते आए हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह के समय से इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस सरकार घिरती आई है. चुनाव आते ही ये मुद्दा फिर से बड़ा हो चुका था, लेकिन अब केंद्रीय एजेंसी की इस कार्रवाई से इसे और हवा मिल गई. आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी इसे जोर-शोर से उछाल सकती है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अवैध रेत खनन मामले में पंजाब के सीएम के करीबी रिश्तेदार समेत 10 जगहों पर ईडी की छापेमारी

एसएससी ने यूपी, उत्तराखंड और पंजाब में स्थगित की यह भर्ती परीक्षा

बैंक का सुप्रीम कोर्ट में दावा: चुनाव बाद कर्ज माफी की उम्मीद में पंजाब के किसानों ने बंद किया भुगतान

चुनाव आयोग ने पंजाब में मतदान की तारीख बदली, 14 फरवरी नहीं, इस दिन होगी वोटिंग

पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी के भाई ने की बगावत, निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

Leave a Reply