वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ PM मोदी ने की बैठक, दिया चुनाव में जीतने का मंत्र

वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ PM मोदी ने की बैठक, दिया चुनाव में जीतने का मंत्र

प्रेषित समय :13:12:12 PM / Tue, Jan 18th, 2022

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ आज बैठक की. ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई. सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और उन्हें पार्टी द्वारा यूपी में लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताने का निर्देश दिया.

बीजेपी की उत्तर प्रदेश इकाई ने सोमवार को ट्विटर पर कहा था कि यह एक वर्चुअल बातचीत होगी. इसने पूरे कार्यक्रम की जानकारी भी साझा की थी और लोगों से नमो ऐप के माध्यम से इसके लिए अपने विचार और सुझाव शेयर करने को कहा था. नमो ऐप के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, हमें प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने की जरूरत है. किसानों को रसायन मुक्त खेती के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए. हमें आजादी का अमृत महोत्सव के उत्सव में सभी को जोड़ना चाहिए.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होने हैं. 10 फरवरी को 58 सीटों पर पहले चरण का मतदान होगा. 14 फरवरी को 55 सीटों पर दूसरे चरण का मतदान होगा. जबकि 20 फरवरी को 59 सीटों पर तीसरे चरण का मतदान प्रस्तावित है और 23 फरवरी को चौथे चरण का मतदान 60 सीटों पर होगा. पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी को 60 सीटों पर, छठे चरण का मतदान 57 सीटों पर 3 मार्च को और सातवें चरण का मतदान 54 सीटों पर 7 मार्च को होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में दागी-अपराधियों को टिकट देकर अखिलेश ने पार्टी के लिए खड़ी की नई मुश्किलें

यूपी चुनाव: अगर पति और पत्नी दोनों हैं सरकारी कर्मचारी, तो एक की ही लगेगी ड्यूटी

यूपी: असीम अरुण के साथ काम कर चुके अधिकारियों को चुनाव ड्यूटी से हटाये चुनाव आयोग - अखिलेश

यूपी: अखिलेश यादव बोले- सरकार बनने पर राज्य में कराएंगे जातिगत जनगणना

देश और यूपी में इस सदी की सबसे बड़ी महामारी कोरोना की आ चुकी है तीसरी लहर: सीएम योगी

Leave a Reply