सीएम योगी के खिलाफ इस BJP विधायक को टिकट देना चाहते हैं अखिलेश यादव, खुद किया एलान

सीएम योगी के खिलाफ इस BJP विधायक को टिकट देना चाहते हैं अखिलेश यादव, खुद किया एलान

प्रेषित समय :12:44:13 PM / Tue, Jan 18th, 2022

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सार्वजनिक तौर पर घोषणा की कि अगर भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर के विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल चाहें तो समाजवादी पार्टी उन्हें तुरंत अपना उम्मीदवार घोषित कर देगी. अखिलेश ने कहा कि अगर आपका संपर्क हो तो उनसे बात कर लीजिए, टिकट अभी घोषित. टिकट हम तुरंत दे देंगे उन्‍हें.

उल्लेखनीय है कि गोरखपुर शहर सीट पर साल 2002 से लगातार चुनाव जीत रहे डॉक्‍टर राधा मोहन दास अग्रवाल की जगह इस बार भारतीय जनता पार्टी ने उस सीट से उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को उम्मीदवार घोषित किया है. अखिलेश ने कहा, आपको याद हो या न हो, मुझे याद है जिस समय मुख्‍यमंत्री (योगी आदित्‍यनाथ) के शपथ के कार्यक्रम में गया था तो मैंने अपनी आंखों से देखा था कि राधा मोहन अग्रवाल को कहीं जगह नहीं मिली थी बैठने के लिए. वह दायीं तरफ बेचारे अकेले खड़े थे. उनका भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सबसे ज्यादा अपमान हुआ है.

इस मामले में संपर्क करने पर बीजेपी विधायक अग्रवाल ने सपा प्रमुख के आमंत्रण पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. हालांकि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि बीजेपी का एक-एक सदस्य पार्टी का अनुशासित सिपाही है और पार्टी जिसको जो दायित्‍व देती है उसको शिरोधार्य करता है.

श्रीवास्तव ने कहा, गोरखपुर में तो यशस्वी मुख्यमंत्री योगी जी बीजेपी के उम्मीदवार हैं लेकिन जहां बीजेपी के सामान्य प्रत्याशी हैं, वहां भी चुनाव लड़ने के लिए अखिलेश के पास कोई सशक्त उम्मीदवार नहीं है, इसलिए उनकी बेचैनी और हताशा साफ दिख रही है. इसके पहले जब बीजेपी के असंतुष्ट विधायकों के बारे में पत्रकारों के सवाल पर अखिलेश ने कहा, हम तो किसी को सीट नहीं दे सकते, बीजेपी वाले अपने टिकट बांट लें, हम तो अब किसी को नहीं ले सकते. लेकिन डॉक्टर अग्रवाल का नाम आते ही उन्‍होंने कहा कि उनका टिकट तुरंत घोषित कर देंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में दागी-अपराधियों को टिकट देकर अखिलेश ने पार्टी के लिए खड़ी की नई मुश्किलें

यूपी चुनाव: अगर पति और पत्नी दोनों हैं सरकारी कर्मचारी, तो एक की ही लगेगी ड्यूटी

यूपी: असीम अरुण के साथ काम कर चुके अधिकारियों को चुनाव ड्यूटी से हटाये चुनाव आयोग - अखिलेश

यूपी: अखिलेश यादव बोले- सरकार बनने पर राज्य में कराएंगे जातिगत जनगणना

देश और यूपी में इस सदी की सबसे बड़ी महामारी कोरोना की आ चुकी है तीसरी लहर: सीएम योगी

Leave a Reply