तमिल अभिनेता धनुष का टूट गया ऐश्वर्या रजनीकांत से पुराना 18 साल पुराना पति -पत्नी का रिश्ता

तमिल अभिनेता धनुष का टूट गया ऐश्वर्या रजनीकांत से पुराना 18 साल पुराना पति -पत्नी का रिश्ता

प्रेषित समय :01:08:11 AM / Tue, Jan 18th, 2022

मुंबई.  ‘अतरंगी रे’ में एक अहम रोल में नजर अभिनेता एवं  तमिल फिल्मों के जाने-माने फिल्म स्टार धनुष ने एक ऐसा ऐलान किया है वे अपनी पत्नी ऐ्श्वर्या रजनीकांत से अलग हो रहे है. धनुष और ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर इस बात का ऐलान किया है दोनों की राहें अब अलग हो गई हैं.

दोनों ने एक ही पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ’18 सालों का साथ… दोस्तों के तौर पर कपल पर तौर पर, पेरेंट्स के तौर पर. एक दूसरे शुभचिंतक होने के तौर पर. ये यात्रा एक साथ आगे बढ़ने, समझने, एडजस्ट करने और अपनाने वाली रही है…. आज हम उस जगह खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं. ऐश्वर्या और मैंने बतौर कपल अलग होने का फैसला कर लिया है, और अब हम व्यक्तिगत तौर पर खुद को और बेहतर समझने का वक्त देंगे. कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें इससे डील करने के लिए प्राइवेसी दें.

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने भी यही पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है…सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की जरूरत है!’

आपको बता दें कि ऐश्वर्या और धनुष की शादी साल 2004 में हुई थी और दोनों के दो बच्चे हैं. उल्लेखनीय है ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं और एक फिल्म निर्देशक और पार्श्व गायिका भी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मसाला फिल्म है मदगजा

2022 में अजय देवगन का बड़ा धमाका, इन 5 फिल्मों के साथ मचाएंगे तहलका

बर्थडे: टीचर थे असरानी, फिल्म में पहली बार देख मुंबई से गुरदासपुर ले गए थे घरवाले

फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में छाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा

दर्शकों के लिए ड्रामा, बायोपिक, थ्रिलर फिल्में बनाएगी विसिका फ़िल्मस

Leave a Reply