जब पति ने दोस्त को दिया पत्नी से रेप करने का न्योता, रेपिस्ट के शरीर ने नहीं दिया साथ, फिर..

जब पति ने दोस्त को दिया पत्नी से रेप करने का न्योता, रेपिस्ट के शरीर ने नहीं दिया साथ, फिर..

प्रेषित समय :21:42:55 PM / Tue, Jan 18th, 2022

सिंगापुर. जानवर से इंसान बने, मगर इंसान को दोबारा जानवर बनने में देर नहीं लगती. इंसान के अंदर की हवस, अभिलाषाएं और उसकी सोच उसे कभी-कभी जानवर से भी बदतर बना देते हैं. फिर वो हर रिश्ते, हर मर्यादा और अच्छाई-बुराई के बीच के फर्क तक को भूल जाता है. आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं. सिंगापुर में एक शख्स ने अपने ऑफिस  के दोस्त को पत्नी से रेप करने का न्योता दे डाला! दोस्त घिनौनी हरकत करने के लिए घर भी पहुंच गया मगर उसके शरीर ने उसका साथ नहीं दिया.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला साल 2017 का है मगर ये केस अभी भी सिंगापुर के सुप्रीम कोर्ट में जारी है. रिपोर्ट के अनुसार सिंगापुर के एक शख्स की अपने ऑफिस के सहयोगी से काफी अच्छी दोस्ती थी. दोनों तत्कालीन ऑफिस से पहले भी साथ में काम कर चुके थे इसलिए दोनों के संबंध घनिष्ठ थे. मगर ये रिश्ता इतना क्लोज हो गया कि शख्स ने अपने 47 साल के दोस्त को पत्नी का रेप करने का निमंत्रण तक दे दिया.

दोस्त की पत्नी का रेप करने पहुंचा शख्स

रिपोर्ट की मानें तो शख्स ने एक दिन अपनी पत्नी को पहले ड्रग्स दिया और फिर खूब शराब पिलाई जिससे वो बेहोश हो गई. फिर उसने पत्नी के कपड़े उतार दिए और एक कमरे में लेटाकर अपने दोस्त को घर पर पत्नी का रेप करने के लिए बुला लिया. पति की घिनौनी मानसिकता के साथ-साथ दोस्त भी उसी की तरह था. उसने इस ऑफर को अपना लिया और तुरंत उसके घर पर रेप करने के लिए चला आया. हैरानी की बात ये थी कि दूसरे कमरे में महिला के तीन बच्चे और उनका ध्यान रखने वाली दाई सो रहे थे.

शरीर ने नहीं दिया साथ

पति भी उसी कमरे में मौजूद था और दोस्त को बेहोश पत्नी के साथ छेडख़ानी करते देख रहा था. इससे पहले कि दोस्त बलात्कार को अंजाम देता. उसके अपने शरीर ने ही उसका साथ नहीं दिया. उसे इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या थी. इस कारण से वो अपराध को अंजाम दे ही नहीं पाया. कोशिश के दौरान अचानक महिला को होश आ गया और वो तुरंत समझ गई कि उसके साथ क्या हो रहा है. उसने अपनी जान बचाई और पति और उसके दोस्त के खिलाफ केस कर दिया. दोस्त का टेस्ट होने के बाद ये तय हो गया कि उसे इरेक्टाइल डिस्फंक्शन है. इसके बाद दोनों को रेप की कोशिश और महिला का उत्पीडऩ करने के मामले में 3 साल कैद की सजा हुई है मगर अभी भी ये केस खत्म नहीं हुआ है. कोर्ट में बताया गया कि पति ने अपने ऑफिस में वाइफ शेयरिंग स्कीम रखी थी. जिसमें 6 अन्य लोग भी मिले थे. अब उन 6 लोगों पर सुनवाई चल रही है जो अगले महीने कोर्ट में पेश होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पत्नी का गैंगरेप कराने वाले बिल्डर का 50 करोड़ रुपए का फार्म हाउस तोड़ा, पुश्तैनी जमीन बेचकर करता रहा अय्याशी..!

इंदौर गैंगरेप: पत्नी को नौकर और दोस्तों को परोसता था पति, सिगरेट से जलाते थे प्राइवेट पार्ट

राजस्थान: 16 साल की सगी बेटी के साथ बाप ने किया रेप, मां को मारने की देता था धमकी

मेट्रोमोनियल साइट पर शादी कर, नौकर और दोस्तों से करवाने लगा गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागता था

जबलपुर में स्कूल जा रही नाबालिगा का अपहरण कर रेप की कोशिश

अलवर नाबालिग केस में नया मोड़, मेडिकल बोर्ड की जांच में रेप की पुष्टि नहीं, राजस्थान से दिल्ली तक गरमाई सियासत

Leave a Reply