हरदोई: मदरसे में बच्चे के साथ हुआ कुकर्म, सीनियर छात्र गिरफ्तार

हरदोई: मदरसे में बच्चे के साथ हुआ कुकर्म, सीनियर छात्र गिरफ्तार

प्रेषित समय :08:58:44 AM / Wed, Jan 19th, 2022

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई स्थित शाहाबाद इलाके में एक मदरसे में एक सीनियर छात्र पर अपने जूनियर 10 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित का डॉक्टरी परीक्षण आदि कराया है. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में कार्यवाई की जा रही है.

अब शिक्षा के मंदिर भी अब बच्चों के लिए सुरक्षित नहीं रहे हैं. शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में ऐसी ही घटना देखने को मिली. इस क्षेत्र के एक मदरसे में बलायकोट निवासी अरबाज के बेटे समीर ने अपने से जूनियर कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया. 10 वर्षीय छात्र के परिजन की तहरीर के आधार पर शाहाबाद थाने में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

पुलिन ने बताया, यह मामला थाना शाहबाद का है. शाहबाद में ही एक मदरसा है, जिसमें एक बालक पढ़ाई कर रहा था वहीं आरोपी व्यक्ति मदरसे में ही हाफिज का कोर्स कर रहा था. इसके द्वारा उस बालक के साथ दुष्कर्म किया गया, जिसका अभियोग पंजीकृत किया गया है और इसमें आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. उससे पूछताछ की जा रही है इसमें जो भी सत्य होगा बयान और मेडिकल के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी विधान सभा में घटता-बढ़ता रहा है मुस्लिम प्रतिनिधित्व

एंट्रिक्स-देवास डील पर बोली वित्त मंत्री, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़

यूपी : अखिलेश यादव ने चला बड़ा दांव : नाम लिखवाओ और 300 यूनिट बिजली मुफ्त पाओ अभियान

यूपी : अखिलेश यादव ने चला बड़ा दांव : नाम लिखवाओ और 300 यूनिट बिजली मुफ्त पाओ अभियान

Leave a Reply