भाजपा कार्यकर्ता हर बूथ पर 10 दिन, 10 घंटे रहकर संगठन को करेगें मजबूत: रजनीश यादव

भाजपा कार्यकर्ता हर बूथ पर 10 दिन, 10 घंटे रहकर संगठन को करेगें मजबूत: रजनीश यादव

प्रेषित समय :17:01:23 PM / Wed, Jan 19th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. भाजपा की बूथ विस्तारक योजना भाजपा को सर्वव्यापी, सर्वस्पर्शी बनाने के लिए मील का पत्थर साबित होगी. इस अभियान को  कुशाभाउ ठाकरे के जन्मशताब्दी वर्ष के अवसर पर पूरे प्रदेश में चला रहे है.  जो 20 से 30 जनवरी तक होगा. उक्ताशय की बात भाजपा जबलपुर महानगर के बूथ विस्तारक योजना के प्रभारी एवं जिला महामंत्री रजनीश यादव ने पत्रकारों से चर्चा में कही.

जिला महामंत्री श्री यादव ने आगे कहा कि एमपी भाजपा  द्धारा कुशाभाऊ ठाकरे का जन्म शताब्दी वर्ष जन्माष्टमी-2021 से जन्माष्टमी -2022 तक संगठन पर्व के रूप में मनाने का निर्णय लिया है. भाजपा के विस्तार एवं सशक्तीकरण के लिए कुशाभाऊ ठाकरे ने अपना अमूल्य योगदान दिया है. वे आदर्श व सिद्धांतों के प्रकाश स्तंभ और निष्काम कर्मयोगी थे. कुशाभाऊ ठाकरे के पुण्य विचार आज भी हम सबको राष्ट्र्र एवं जनसेवा के लिऐ सदैव प्रेरित करते है.  उन्होंने बताया इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी द्धारा संगठन पर्व के तहत बूथ विस्तारक योजना प्रारंभ की गई. उन्होंने बताया बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, मंत्री, सांसद, विधायकए जनप्रतिनिधिए समस्त पदाधिकारी सहित 20 हजार कार्यकर्ता आगामी 20 जनवरी से 30 जनवरी तक मध्यप्रदेश में 65 हजार बूथों पर जाकर हर बूथ को डिजिटल व सक्षम बनाने के लिए कार्य करेंगे. इसी तरह जबलपुर के सभी जनप्रतिनिधि, पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य, जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी एवं सभी कार्यकर्ता 10 दिनों तक बूथों में रहकर संगठन विस्तार का कार्य करेंगे. उन्होंने बताया इस योजना के अंतर्गत मध्यप्रदेश के 20 हजार कार्यकर्ता 10 दिन, 10 घंटे प्रतिदिन यानी कुल 10 दिन में 20 लाख घंटे का समर्पण करते हुऐ प्रदेश के 65 हजार बूथों पर जाने वाले है. जबलपुर महानगर के 954 बूथों में 432 कार्यकर्ता विस्तारक के रूप में जायेंगे जो 10 दिन में 10 घंटे प्रतिदिन का सर्मपण करते हुऐ संगठन के विस्तार में अपना योगदान देगें और बूथ समिति का सत्यापन करते हुए पन्ना प्रमुख व पन्ना समिति बनाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में थाना से छूटने के तीन दिन बाद युवक की हत्या, बैठे हालत में फांसी पर फंदा लगा था..!

जबलपुर में भाजपा की बूथ विस्तारक कार्यशाला, कुशाभाउ जी ने जिस संगठन ने खड़ा किया उसका विस्तार हमारा दायित्व: वीडी शर्मा

जबलपुर में मोटर साइकलों में भिड़ंत, ससुर की मौत, दोनों बहुएं गंभीर

जबलपुर में कोतवाली पुलिस का काम सिर्फ बर्बरतापूर्वक मारपीट करना, अपराध होते है तो होते रहे, अब वृद्धा के साथ सोने के जेवरों की ठगी

जबलपुर में 4 कुख्यात बदमाशों के निशाने पर था एटीएम, डकैती की योजना बनाते गिरफ्तार, पिस्टल, कट्टा, कारतूस मिले

Leave a Reply