अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान- सरकार बनी तो पुरानी पेंशन व्यवस्था को किया जाएगा बहाल

अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान- सरकार बनी तो पुरानी पेंशन व्यवस्था को किया जाएगा बहाल

प्रेषित समय :15:04:19 PM / Thu, Jan 20th, 2022

लखनऊ. अखिलेश यादव ने यूपी चुनाव से पहले एक और बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो पुरानी पेंशन व्यवस्था को बहाल कर दिया जाएगा. यह समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा. 2005 से पूर्व कर्मचारियों को मिलने वाली पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू की जाएगी.

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा परिवारवाद का आरोप लगाती है लेकिन कम से कम हमारे परिवार को तो ले रही है. परसेप्शन की लड़ाई में भाजपा हार गई है. हम आगे हैं. आउटसोर्स अच्छी प्रथा नहीं है.

सपा के मुखिया ने कहा कि हमारी पार्टी जो कहती है वो करती है, आपको कथनी और करनी में कहीं भेदभाव नज़र नहीं आएगा. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में नेता जी ने यश भारती सम्मान दिया था, उसे फिर शुरू करेंगे. नगर भारती सम्मान भी देंगे. उम्र दराज कर्मचारियों के सपोर्ट और सोशल सिक्योरिटी के लिए पुरानी पेंशन बहाली की जाएगी.

चंद्रशेखर आजाद को समर्थन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि गोरखपुर के कई लोग संपर्क में हैं. उनसे बात करके निर्णय लिया जाएगा. अखिलेश ने कहा कि नरेश अग्रवाल से अभी फोन पर बात हुई है उनका कहना है कि नितिन अग्रवाल तो पहले से ही बीजेपी में हैं. ये किसने कहा कि वह बीजेपी ज्वाइन करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आजमगढ़ की गोपालपुर विधानसभा सीट से होंंगे मैदान में अखिलेश यादव

यूपी : अखिलेश यादव ने चला बड़ा दांव : नाम लिखवाओ और 300 यूनिट बिजली मुफ्त पाओ अभियान

सीएम योगी के खिलाफ इस BJP विधायक को टिकट देना चाहते हैं अखिलेश यादव, खुद किया एलान

यूपी में दागी-अपराधियों को टिकट देकर अखिलेश ने पार्टी के लिए खड़ी की नई मुश्किलें

लखनऊ में अखिलेश यादव ने लिया अन्न संकल्प, किसानों के लिए किए बड़े ऐलान

Leave a Reply