कांग्रेस की गुटबाजी निचले स्‍तर पर, सड़क में मारपीट गाली गलौज, दोनों पक्ष के नेताओं ने दर्ज कराई शिकायत

कांग्रेस की गुटबाजी निचले स्‍तर पर, सड़क में मारपीट गाली गलौज, दोनों पक्ष के नेताओं ने दर्ज कराई शिकायत

प्रेषित समय :17:18:46 PM / Thu, Jan 20th, 2022

अनूपपुर. नर्मदा एक्सप्रेस से भोपाल से लौटते हुए कांग्रेसियों के दो गुटों में आपस में झड़प हो गई एक गुट का नेतृत्व कांग्रेसी नेता राजकुमार शुक्ला और अनूपपुर जनपद की अध्यक्ष ममता सिंह कर रही थी, तो दूसरे गुट का नेतृत्व किसान कांग्रेस के अध्यक्ष और सुनील सराफ के नजदीकी धर्मेंद्र सोनी और उनके कार्यकर्ता कर रहे थे, भोपाल में हुई घटना को लेकर दोनों में कहासुनी के बाद हाथापाई गाली गलौज और मारपीट के बाद मामला कोतवाली तक पहुंच गया जहां दोनों ही तरफ से मामला दर्ज कराया गया. कांग्रेस के दो गुटों की आपसी विवाद पर भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश गौतम ने चुटकी लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि कुछ तो जाएंगे जेल, कुछ जाएंगे अस्पताल, कांग्रेस का जिले से ऐसे होगा सफाया.

जानकारी अनुसार कांग्रेस प्रदेश आलाकमान के बुलावे पर भोपाल से लौटते के बाद बुधवार को अनूपपुर स्टेशन के बाहर आते ही दोनों गुट के नेताओं में कहासुनी के बाद हाथापाई गाली गलौज और मारपीट तक पहुंच गई जिसके बाद दोनों गुटों के नेताओं ने कोतवाली अनूपपुर में अपनी-अपनी शिकायत दर्ज कराई. जिसमें आईपीसी की धारा 294 323 34 506 बी और एससी एसटी एक्ट के विभिन्न धाराओं के तहत मामला कोतवाली थाने में दर्ज हुआ. पहले मामले में जनपद अध्यक्ष ममता सिंह की रिपोर्ट पर किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष  धर्मेंद्र सोनी संजय सोनी और जितेन सोनी पर आपराधिक मामला दर्ज हुआ तो वही एनएसयूआई पूर्व जिला महासचिव अविष्कार की रिपोर्ट पर कांग्रेस नेता राज कुमार शुक्ला उनके पुत्र दिलीप शुक्ला ट्रांसपोर्टेशन के अध्यक्ष रिंकू मिश्रा और इंटक के अध्ययन दल के नेता विक्रम सिंह पर आईपीसी की धारा 294 323 34 506 बी और एससी एसटी एक्ट के विभिन्न धाराओं पर मामला पंजीबद्ध किया हुआ.

कुछ तो जाएंगे जेल, कुछ जाएंगे अस्पताल, कांग्रेस का जिले से ऐसे होगा सफाया- भाजपा जिलाध्यक्ष

कांग्रेस के दो गुटो की आससी विवाद पर भाजपा जिलाध्‍यक्ष बृजेश गौतम ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि इस जिले में कांग्रेस में चल रही गुत्थम गुत्थी में कल से जो हालात बने है वो बड़े भयावह होते जा रहे है एक तरफ जहां कोतमा विधायक सुनील सराफ पर कल भोपाल के टीटी नगर में कोतमा विधानसभा के कांग्रेसी नेताओं ने ही हमला कराने की शिकायत दर्ज कराई. भोपाल से अनूपपुर पहुंचते पहुंचते झगड़ा जिले के नेताओं तक पहुंच गया और अनूपपुर स्टेशन के बाहर झगड़ा इस कदर बढ़ा की एक दूसरे के साथ मारपीट के बाद शिकायत कोतवाली अनूपपुर में हुई. अब कांग्रेस के हालात इतने बदतर हो गए है कि कांग्रेसी एक दूसरे की हत्‍या करने पर आमादा हैं.

भाजपा जिला अध्यक्ष ने झगड़े को कांग्रेस का चरित्र बताया है कहा कि ये कांग्रेस के चरित्र में है और जो भाजपा कहती है कि कांग्रेस का सफाया होगा तो अनूपपुर जिले में भी कांग्रेस अपने सफाये की तैयारी में है और आने वाले समय मे कांग्रेसी कुछ तो जेल में होंगे और कुछ अस्पताल में पर जिले के लिए ये अच्छा नही है जिस तरह प्रदेश से लेकर जिला मुख्यालय तक कांग्रेसी हुड़दंग कर रहे है अनूपपुर की छवि खराब कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में महिला ने लड़ा पंचायत चुनाव, हार मिली तो पति करने लगा मारपीट, बोला- तलाक चाहिए

राजस्थान के कोटा में शादी में खाने की बात पर आपस में भिड़े रिश्तेदार, मारपीट से मचा बवाल, दूल्हे का पिता बेहोश

बिहार के अररिया में पत्रकार को घर से बुलाकर मारी गोली, भीड़ ने आरोपी को दबोचा फिर जमकर की मारपीट

एमपी के गुना में खाद को लेकर मारामारी: लाइन में लगने को लेकर किसानों में हुई जमकर मारपीट

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने की मारपीट, अभिनेत्री अस्पताल में भर्ती

यूपी के फर्रुखाबाद जिला जेल में कैदियों ने तोड़फोड़ कर लगाई आग, जेलर और डिप्टी जेलर से की मारपीट

Leave a Reply