प्रियंका-निक जोनास के घर गूंजी किलकारी, शादी के 3 साल बाद बने मम्मी-पापा

प्रियंका-निक जोनास के घर गूंजी किलकारी, शादी के 3 साल बाद बने मम्मी-पापा

प्रेषित समय :09:17:51 AM / Sat, Jan 22nd, 2022

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास मम्मी-पापा बन गए हैं. देर रात उन्होंने ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की, जिसके बाद से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. शादी के 3 साल 22 दिन के बाद ये खुशियां उनके घर आई हैं. मां बनकर प्रियंका काफी खुश हैं. उन्होंने फैंस को बताया कि उनके घर में ये किलकारियां सेरोगेसी के जरिए गूंजी हैं. बच्चे का जन्म सेरोगेसी से हुआ है. हालांकि उन्होंने इस बात को रिवील नहीं किया है कि उनके घर सरोगेसी के जरिए बेटा आया है या बेटी.

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर देर रात निक जोनास को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा-  ‘हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सेरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. सभी का धन्यवाद’. प्रियंका चोपड़ा ने ये पोस्ट शेयर करते हुए एक हार्ट वाली इमोजी शेयर की है.

प्रियंका ने जैसे ही ये गुड न्यूज शेयर की इसके तुरंत बाद, बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाई देने लगे. अथिया शेट्टी, लारा भूपति, पूजा हेगड़े, नेहा धूपिया, हुमा कुरैशी, प्रज्ञा कपूर और अन्य कई सेलेब्स ने उनकी पोस्ट पर कॉमेंट कर बधाई दी है. वहीं, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, प्रनूतन और कई अन्य लोगों ने प्रियंका के पोस्ट को पसंद किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने ‘द जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ शो के दौरान निक के साथ बेबी प्लानिंग के बारे में कुछ बातें कही थीं. निक के भाइयों का उदाहरण देते हुए शो में मजाक में कहा, ‘हम इकलौते ऐसे कपल हैं, जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं. यही वजह है कि आज मैं सबके सामने बताना चाहती हूं कि मैं और निक बेबी प्लान कर रहे हैं.

नए इंटरव्यू में, बच्चों को लेकर अपनी प्लानिंग पर बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा था- ‘बच्चे, भविष्य के लिए हमारी इच्छा का बहुत बड़ा हिस्सा हैं. भगवान की कृपा से जब जो होता है, होता है.’ लेकिन, जब उनसे कहा कि वह और निक जोनास बहुत ही व्यस्त लाइफस्टाइल जीते हैं. तो प्रियंका कहती हैं- ‘नहीं, हम प्रेक्टिस करने में बहुत व्यस्त नहीं हैं.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कपा देने वाली ठंड में श्रद्धा दास ने बिकिनी में दिखाई बोल्ड अदाएं

अनन्या ने कराया ब्लैक कपड़ों में बोल्ड फोटोशूट

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

ब्लैक एंड स्लिवर ड्रेस में Cardi B का बोल्ड लुक, रैपर के लंबे नाखून बने अट्रैक्शन पॉइंट

बोल्ड लुक में मेडल लेने पहुंची माॅडल, यूनीक हेयर स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान

Leave a Reply