कर्क राशि:- रविवार 22 जनवरी को कैसा रहेगा आप का दिन

कर्क राशि:- रविवार 22 जनवरी को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :19:19:43 PM / Sat, Jan 22nd, 2022

कर्क राशि:- पॉजिटिव:- भौतिक लाभ के लिए यह अनुकूल समय है जिसमे आपको कड़ी मेहनत का लाभ मिलेगा. आपकी योजनाबद्ध परियोजनाएं भविष्य में फायदेमंद साबित हो सकती है. इससे आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी और आपको संतुष्टि मिलेगी.

नेगेटिव:- आप अपने आसपास के लोगों की तरफ खिंचाव महसूस कर रहे हैं और लोगों के प्रति आकर्षित होंगे. हालाँकि कार्यस्थल पर लोग आपको अलग-अलग दिशाओं की तरफ ले जाने की कोशिश करेंगे और आप इससे प्यार व नफरत दोनों ही महसूस करेंगे.

लव:- एक महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए यह समय उचित है. यह निर्णय भविष्य के किसी खास रिश्ते से सम्बन्धित भी हो सकता है. प्रियतम के साथ प्यार भरी और दिल खोल कर बातें करने के लिए समय निकालें.

व्यवसाय:- आज उत्साहित और बलशाली महसूस करेंगे, लेकिन अपनी सनक की वास्तविकताओं को न भूलें. आपको अपने कार्यों के परिणामों को सहन करना पड़ सकता है इसलिए जिम्मेदारी से कार्य करें.

स्वास्थ्य:- आपको सलाह दी जाती है कि अति हर चीज की अनुकूल नहीं होती इस बात पर ध्यान रखें और अपने स्वास्थ्य को सबसे अधिक महत्व दें.

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply