मकर राशि:- रविवार 22 जनवरी को कैसा रहेगा आप का दिन

मकर राशि:- रविवार 22 जनवरी को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :19:17:02 PM / Sat, Jan 22nd, 2022

मकर राशि:- पॉजिटिव:- आप इस समय अपने आपको अधिक रचनात्मक महसूस कर रहे हैं और कला, कविता, अभिनय जैसी गतिविधियों में खुद को शामिल हो सकते हैं. आप अपने रचनात्मक विचारों पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए अकेले रहना पसंद करेंगे.

नेगेटिव:- आपको कार्य या व्यापार के लिए उधार की आवश्यकता पड़ सकती है, इसके साथ ही आप अपने परिवार के लिए अतिरिक्त धन की व्यवस्था भी करना चाहते हैं. अपने किसी ऐसे रिश्तेदार या सहकर्मी से मिलें, जिसे आपकी सहायता की आवश्यकता है.

लव:- सब कुछ छोड़ कर उस व्यक्ति के साथ साथ अपनी केमिस्ट्री की जाँच करें जिसके साथ आप हमेशा रहना चाहते हैं. इस समय नए अवसरों की भी संभावना हैं जो आपको अपेक्षाओं को पूरी करने में सहायता करेंगे.

व्यवसाय:- आर्थिक हानि अभी आपके दिमाग पर हावी हो सकती है. विज्ञापनों और ग्राहकों के माध्यम से आप अपनी स्थिति को मजबूत कर सकते हैं और इससे प्रतिस्पर्धा भी मदद मिलती है.

स्वास्थ्य:- व्यर्थ की चिंताएं आपकी मानसिक तनाव को बढ़ाने का कार्य करेंगे और संभवतः आप अपनी ऊर्जा शक्ति में कमी महसूस कर सकते हैं.

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply