आप भी हर रोज धोती हैं ब्रा? एक्सपर्ट ने बताया कब और कितनी बार धोना सही

आप भी हर रोज धोती हैं ब्रा? एक्सपर्ट ने बताया कब और कितनी बार धोना सही

प्रेषित समय :09:53:05 AM / Sun, Jan 23rd, 2022

एक महिला का पूरा वार्डरोब कई तरह की ड्रेसेस से भरी होती है. अगर हाइजीन की बात करें तो महिलाएं अक्सर नहाने के दौरान अपने कपड़े, खासकर अंडरगारमेंट्स धो डालती हैं. साफ़-सफाई के लिहाज से इसे सही मानकर आमतौर पर महिलाएं हर दिन ही अपने अंडरगारमेंट्स धो देती हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला ने वीडियो शेयर कर बताया कि असल में कितनी बार और कब-कब ब्रा को धोना सही है?

महिला ने वीडियो के जरिये खुलासा किया कि वो अपनी ब्रा को साल में सिर्फ एक बार धोती है. इस वीडियो के बाद इंटरनेट पर चर्चा का दौर शुरू हो गया. कुछ लोगों ने इसे सही बताया तो कुछ इसे जानने के बाद हैरान हैं. फैशन रिव्यु प्लेटफार्म चलाने वाली नीना एवंजलि ने लोगों को बताया कि असल में ब्रा को साल में सिर्फ एक बार धोना चाहिए. इसे अधिक बार धोना ब्रा के फैब्रिक और आपकी स्किन के लिए सही नहीं है.

नीना ने वीडियो के जरिये बताया कि जब उसे अपनी दोस्त से इस बात की जानकारी मिली तो वो भी शॉक रह गई थी. उसकी दोस्त, जिसका नाम नीना ने नहीं बताया, वो अपनी ब्रा को साल में सिर्फ एक ही बार धोती थी. नीना ने लोगों से वीडियो के जरिये पूछा कि उनका इस बारे में क्या ख्याल है? नीना के इस वीडियो को अभी तक एक लाख 70 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही कई लोगों ने इसपर अपने अपने जवाब भी दिए.

कई महिलाओं ने इसपर कमेंट करते हुए बताया कि वो हर रोज अपनी ब्रा की धुलाई करती हैं. वहीं कुछ ने कहा कि महीने में एक बार वो ब्रा धो लेती हैं. वहीं कुछ ऐसी महिलाएं भी हैं जो ब्रा की धुलाई तब करती हैं, जब उससे स्मेल आने लगती है. ना सिर्फ महिलाओं ने बल्कि कई पुरुषों ने भी इसपर कमेंट किया. एक शख्स ने लिखा कि वो अपनी पत्नी के साथ आठ सालों से रह रहा है. लेकिन आजतक उसने अपनी पत्नी को ब्रा धोते नहीं देखा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नसों में खून की रफ्तार रुकने न पाए इसलिए इन हेल्थ टिप्स को करें फॉलो

गुस्‍सैल बच्चे को मिनटों में शांत करने के लिए अपनाएं ये टिप्स

वर्किंग वुमन फॉलो करें ये टिप्स, बिजी शेड्यूल के बावजूद भी हमेशा रहेंगी फिट

त्योहारों के बाद हो रही पेट की समस्या, तो आपके काम के हैं ये टिप्स

फेस्टिव वेट लॉस टिप्स जिनका आपको कभी पालन नहीं करना चाहिए

आँखों में जलन की समस्या से है परेशान, तो अपनाएं ये घरेलू टिप्स

Leave a Reply