पुणे: गलत दिशा में जा रहे ट्रक ने कार और दो बाइक को मारी टक्कर, 5 की मौत और 3 गंभीर

पुणे: गलत दिशा में जा रहे ट्रक ने कार और दो बाइक को मारी टक्कर, 5 की मौत और 3 गंभीर

प्रेषित समय :16:13:14 PM / Mon, Jan 24th, 2022

पुणे. महाराष्ट्र में पुणे-अहमदनगर रोड पर रविवार शाम को एक ट्रक ने एक कार और दो मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई. शिकारपुर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना शाम 7 बजे के आसपास हुई है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, कार में सवार दो लोग और दो मोटर साइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हुई है. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि चार लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है. शवों को निकालने के लिए कार के कई हिस्सों को कटर से काटना पड़ा.

पुलिस के मुताबिक, गलत डायरेक्शन में जा रहे ट्रक ने सबसे पहले बाइक को टक्कर मारी और इस पर सवार विठ्ठल हिंगाडे और रेश्मा हिंगाडे की मौके पर मौत हो गई. इसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर कार से टकरा गया. कार में कुल 6 लोग सवार थे, जिसमें से 2 की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मृतकों में एक का नाम अभी तक स्पष्ट नहीं है. दुर्घटना के बाद तकरीबन तीन घंटे तक पुणे-शिकरापुर हाईवे जाम रहा. इस दौरान गाडिय़ों की लंबी कतार हाईवे पर देखने को मिली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: गर्भवती महिला रेंजर को पूर्व सरपंच ने लात-घूसों से पीटा, फिर जमीन पर घसीटा

महाराष्ट्र नगर पंचायत चुनाव के नतीजे में BJP सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी

महाराष्ट्र में सोमवार से खुलेंगे स्कूल, मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी

महाराष्ट्र राज्य परिवहन निगम में हड़ताल गैरकानूनी, लेबर कोर्ट के फैसले से 65 हजार कर्मचारियों को लगा झटका

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ नागपुर में शिकायत दर्ज, पीएम मोदी के लिए अभद्र भाषा इस्तेमाल करने का आरोप

Leave a Reply