मुंबई: मजदूरों ने घर में बने सीक्रेट लॉकर से 30 लाख रुपए के जेवर चुराये

मुंबई: मजदूरों ने घर में बने सीक्रेट लॉकर से 30 लाख रुपए के जेवर चुराये

प्रेषित समय :10:12:08 AM / Wed, Jan 26th, 2022

मुंबई. मुंबई में घर में फर्नीचर और पेंटिंग का काम करने वाले कारीगरों ने 30 लाख रुपए के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया. घर में बने सीक्रेट लॉकर का पता लगने पर इन लोगों ने उसमें से कीमती गहने निकाल लिए. इस वारदात में शामिल 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से चोरी किए गए गहने बरामद कर लिए गए हैं.

पुलिस के अनुसार, लालबाग इलाके में रहने वाले 31 वर्षीय देवेंद्र बाफना की ज्वैलरी की शॉप है. जिन्होंने घर में पेंटिंग और फर्नीचर का काम कराया था. पेंटिंग के लिए उन्होंने राजू शेख नाम के शख्स को बुलाया था. घर में पेंटिंग का काम करने के दौरान राजू ने पाया कि दीवार का एक हिस्सा खोखला था. यह चेक करने के लिए उसने लकड़ी के टुकड़े से उसे तोड़ने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया.

इस बात की जानकारी राजू ने अपने पिता ताहिर शेख को दी, इसके बाद दोनों ने मिलकर दीवार के उस हिस्से को तोड़ने की कोशिश की लेकिन फिर भी सफल नहीं हुए. आरोपी ताहिर ने घर में फर्नीचर का काम करने वाले बजरंग शर्मा से संपर्क किया. फर्नीचर का काम करने वाले इस शख्स ने दीवार में छेद किया जहां उन्हें सोने के जेवरों से भरा डिब्बा मिला. इन गहनों को तीनों ने आपस में बांट लिया.

शिकायतकर्ता देवेंद्र बाफना की मां जब राजस्थान गई थीं तो 4 जनवरी से घर में पेंटिंग और फर्नीचर का काम शुरू हो गया था. लेकिन जब वे वापस लौटीं तो उन्होंने देखा कि कुछ जेवर कम हैं. इसके बाद देवेंद्र बाफना ने काला चौकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और चोरी हुए जेवरात को जब्त कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में दर्दनाक सड़क हादसा, भाजपा विधायक के बेटे समेत 7 की मौत

महाराष्ट्र के इचलकरंजी की केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, करोड़ो की संपत्ति हुई जल कर खाक

महाराष्ट्र: गर्भवती महिला रेंजर को पूर्व सरपंच ने लात-घूसों से पीटा, फिर जमीन पर घसीटा

महाराष्ट्र नगर पंचायत चुनाव के नतीजे में BJP सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी

महाराष्ट्र में सोमवार से खुलेंगे स्कूल, मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी

Leave a Reply