बर्थडे- जब कमल हासन की बेटी एक्ट्रेस श्रुति हासन को लग गई थी शराब की लत

बर्थडे- जब कमल हासन की बेटी एक्ट्रेस श्रुति हासन को लग गई थी शराब की लत

प्रेषित समय :10:03:03 AM / Fri, Jan 28th, 2022

साउथ एक्टर कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन 36 साल की हो गई हैं. उनका जन्म आज ही के दिन 1986 में चेन्नई में हुआ था. वो फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक समय ऐसा था जब श्रुति हासन भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ रिलेशनशिप में थीं. एक्ट्रेस को उनसे प्यार हो गया था. लेकिन कहा ये भी जाता है कि दोनों का अफेयर ज्यादा समय तक नहीं चला था और वो अलग हो गए थे.

इसके बाद एक्ट्रेस का नाम विदेशी बॉयफ्रेंड माइकल कोर्सल के साथ जुड़ा था. इनके अफेयर की खबरें 2016 में आने लगी थी. मगर अफसोस की बात ये है कि इनका अफेयर ज्यादा समय तक नहीं चला था. 2019 में वो अलग हो गए थे. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो बुरी तरह से टूट गई थीं.

श्रुति ने बताया था कि विदेशी बॉयफ्रेंड के प्यार में टूटने के बाद उन्हें शराब की लत लग गई थी. इस वजह से उनके करियर को काफी नुकसान पहुंचा था.

हालांकि, बाद में श्रुति ने इस ब्रेकअप को अच्छा एक्सपीरियंस कहा था. उनका मानना था कि उन्हें इस रिश्ते में रहकर काफी कुछ सीखने के लिए मिला था. खैर, अब वो अपने इस दर्द से उबर चुकी हैं और अब वो शांतनु को डेट कर रही हैं. उनके साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

अगर पर्सनल लाइफ से परे श्रुति के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने 6 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी. इतना ही नहीं, वो जितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी एक सिंगर भी हैं. उनकी पहली फिल्म पिता कमल हासन के साथ 'चाची 420' रही थी. उस समय उनकी उम्र महज 6 साल थी.

श्रुति हासन को लेकर ये भी कहा जाता है कि वो म्यूजिक कंपोजर और राइटर भी हैं. उन्होंने 14 साल की उम्र में ही फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखनी शुरू कर दी थी. अगर श्रुति हासन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो फिल्म 'सालार' में नजर आने वाली हैं. इसमें वो 'बाहुबली' स्टार प्रभास के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेरिकी एक्ट्रेस माईली सायरस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने ब्लैक ड्रैस में बढ़ाया पारा

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बोल्ड कपड़ों में पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

महाप्रस्थानम फेम एक्ट्रेस अर्चना सिंह राजपूत की सिजलिंग अदाएं उड़ा देगी होश

बिकिनी लुक में किम कार्दशियन ने ढाया कहर, आराम फरमाती नजर आईं एक्ट्रेस

Leave a Reply