मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 8 करोड़ के सोने की लूट के मामले को 15 दिन में सुलझाया, 10 अरेस्ट

मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 8 करोड़ के सोने की लूट के मामले को 15 दिन में सुलझाया, 10 अरेस्ट

प्रेषित समय :20:19:24 PM / Sun, Jan 30th, 2022

मुंबई. मुंबई पुलिस ने 8 करोड़ के सोने के  जेवरातों की लूट के मामले को सुलझाने का दावा किया है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने 10 आरोपियों को गुजरात और राजस्थान से गिरफ्तार किया है और लूट के 7 करोड़ के की कीमत के सोने के जेवरातों को बरामद भी किया है. पुलिस का कहना है की इस मामले में दो आरोपी अभी भी फरार है, जिसके पास लगभग 1 करोड़ का सोना है. उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मुंबई पुलिस पुलिस के मुताबित मुंबई के एल टी मार्ग इलाके में 14 जनवरी को एक सराफा व्यापारी की दुकान में 9 करोड़ के सोने के जवरातों के साथ-साथ लाखों रुपयों की चोरी हो गई थी. चोरी करने के बाद पहचान न हो सके इसलिए आरोपी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी चुरा ले गए थे.

चोरी की इतनी बड़ी वारदात को सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस ने कुल छह टीमें गठित की थी. पुलिस जब मामले की जांच में जुटी तो पता चला कि चोरी को अंजाम देने वाले दुकान में काम करने वाले कर्मचारी ही थे. फोन लोकेशन के आधार पर पुलिस ने आरोपियों का पता लगाया और राजस्थान से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपियों ने सोने की इतनी ज्यादा मात्रा को अपने खेतों की जमीन में दबा दिया था. एक आरोपी के गिरफ्त में आने के बाद जब पुलिस ने और छानबीन की तो कुछ आरोपियों को गुजरात से भी गिरफ्तार किया गया. फिलहाल अभी चोरी की घटना में शामिल दो आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस का दावा है की जल्द ही दोनों आरोपियों को भी पकड़ लिया जाऐगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply