अब नागिन बनेंगी तेजस्वी प्रकाश, बिग बॉस को रिप्लेस करने वाले इस शो का देखिए पहला लुक

अब नागिन बनेंगी तेजस्वी प्रकाश, बिग बॉस को रिप्लेस करने वाले इस शो का देखिए पहला लुक

प्रेषित समय :09:32:04 AM / Mon, Jan 31st, 2022

मुंबई. बिग बॉस 15 अब खत्म हो चुका हैं. आने वाले शनिवार और रविवार से एकता कपूर का नागिन बिग बॉस 15 को रिप्लेस करने वाला हैं. आपको बता दें, पिछले कई हफ़्तों से नागिन के बारें में कई अंदाज लगाए जा रहे थे. लेकिन अब यह तय हो गया हैं कि बिग बॉस कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आएगी. बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी ने नागिन के अंदाज में एक शानदार परफॉर्मेंस भी दी. यानी बिग बॉस 15 के बाहर होने के बाद तेजस्वी नागिन की शूटिंग शुरू कर देगी. तेजस्वी के साथ साथ हम अदा खान को भी नागिन में देख सकते हैं.

सलमान ने तेजस्वी का परफॉर्मेंस देखकर कहा कि इससे पहले सिर्फ करण कुंद्रा को पता था कि आप नागिन हो लेकिन अब पूरी दुनिया को पता चल जाएगा कि आप एक नागिन हो. इस बार नागिन पूरी दुनिया को बचाते हुए नजर आने वाली हैं. सबसे पहले एक्ट्रेस मौनी रॉय ने नागिन का किरदार निभाया था. उन्होंने दो सीजन तक यह किरदार निभाने के बाद शो को अलविदा कहा.

नागिन कलर्स टीवी की एक सफल फ्रेंचाइजी रहा हैं. इस शो के 5 सीजन को दर्शकों ने खूब प्यार किया हैं. अब एक नए अंदाज में नए रंग और ढंग के साथ यह शो फिर एक बार दर्शकों को मिलने आ रहा हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply