यूपी चुनाव: बीजेपी ने जारी की 45 उम्मीदवारों की लिस्ट, इन नेताओं को बनाया उम्मीदवार

यूपी चुनाव: बीजेपी ने जारी की 45 उम्मीदवारों की लिस्ट, इन नेताओं को बनाया उम्मीदवार

प्रेषित समय :07:56:21 AM / Mon, Feb 7th, 2022

लखनऊ. यूपी चुनाव के लिए बीजेपी ने 45 उम्मीदवारों की एक नई लिस्ट जारी की है. लिस्ट के अनुसार, बलिया नगर से दयाशंकर सिंह, पडरौना से मनीष जायसवाल और अमेठी से संजय सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है.

बीजेपी ने अमेठी से संजय सिंह, सुल्तानपुर से विनोद सिंह, इलाहाबाद उत्तर से हर्ष वाजपेयी को अपना उम्मीदवार बनाया है. साथ ही साथ बाराबंकी से डॉ. रामकुमारी मौर्य, कोरांव से राजमणि कौल, टाण्डा से कपिलदेव वर्मा को मैदान में उतारा है. वहीं, आलावपुर से त्रिवेणी राम, अकबरपुर से धर्मराज निषाद, पडरौना से मनीष जायसवाल, सलेमपुर से विजयलक्ष्मी गौतम, फूलपुर पवई से रामसूरत राजभर, घोसी से विजय राजभर को प्रत्याशी बनाया गया है.

बीजेपी ने बलिया नगर से दयाशंकर सिंह, गाजीपुर से संगीत बलवंत बिंद, मुहम्मदाबाद से अलका राय, वाराणसी उत्तर से रवींद्र जायसवाल, वाराणसी दक्षिण से नीलकंठ तिवारी, वाराणसी कैंट से सौरभ श्रीवास्तव को टिकट दिया है. साथ ही साथ भदोही से रवींद्र त्रिपाठी, मिर्जापुर से रत्नाकर मिश्रा, मड़िहान से रमाशंकर पटेल को अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा. यूपी में सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे. जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी चुनाव: लता मंगेशकर के निधन को देखते हुए बीजेपी ने स्थगित किया चुनावी घोषणा पत्र का कार्यक्रम

यूपी चुनाव टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव के साथ बलरामपुर में मारपीट, 4 पदाधिकारी निष्कासित

यूपी चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की नई लिस्ट, सोनिया-मनमोहन का नाम फिर नदारद

Leave a Reply