दुनिया की इन रोमांटिक जगहों पर करें इश्क का इजहार

दुनिया की इन रोमांटिक जगहों पर करें इश्क का इजहार

प्रेषित समय :10:14:55 AM / Tue, Feb 8th, 2022

वेलेंटाइन वीक शुरुआत आज खूबसूरत अंदाज में रोज डे के साथ हो चुकी है. ऐसे में अगर आप किसी से अपने दिल की बात वैलेंटाइन पर कहना चाहते हैं और इसके लिए आप कहीं दूर कोई खास जगह की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपको बेस्ट प्लेस से रूबरू करवाएंगे. हम आपकी देश नहीं विदेश की ऐसी जगहों के बारे में बताएंगे जहां आप रोमांटिक अंदाज में पार्टनर को प्रपोज कर सकते हैं.

इंडोनेशिया- इंडोनेशिया में बसा बालि दुनिया के सबसे खूबसूरत रोमांटिक डेस्टिनेशन्स में से एक माना जाता है. यहां हर साल सैकडों की तदाम में कपल्स रोमांटिक पल गुजारने जाते हैं. बालि में बेहद खूबसूरत और मनमोहक समुद्र हैं.ऐसे में अपने दिल की बात कहने के लिए आप बालि का रुख करिए.

मालदीव- कम बजट में खूबसूरती में खो जाने वाला प्लेस है मालदीव. यहां दुनिया के सबसे खूबसूरत समुद्री बीच हैं. मालदीव आजकल कपल्स को अपनी तरफ खींचने का काम करता है. वैलेंटाइन के लिए मालदीव आपके लिए बहुत खास साबित हो सकता है.

थाइलैंड- सस्ते और खूबसूरत देशों में जिसका नाम सबसे पहला आता है वो है थाइलैंड. थाइलैंड को कपल फ्रेंडली कहा जाता है. पार्टनर से दिल की बात कहने के लिए यहां कई डेस्टिनेशन्स हैं. आप माउंटेन रिट्रीट्स,बीचेज,मजेदार सिटी लाइफ, एनिमल सेंचुरी जैसी जगहों पर जाकर अपनी शाम को खास बना सकते हैं.

बुडापेस्ट-  बुडापेस्ट की खूबसूरती के बारे में जितना भी कहा जाए कम ही होता है. ये जगह शुरू से ही अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है. ये जगह पार्टनर के साथ रोमांटिक पल गुजारने के लिए एक दम खास है. बुडापेस्ट में पार्टनर को प्रपोज करने के बाद आप यहां की शाम का मजा लें.

इटली-  रोमांटिक डेस्टिनेशंस में से एक है इटली का फ्लोरेंस शहर. जहां का इतिहास और वास्तुकला अपनी ही एक कहानी कहती है. अगर ही तरह की खूबसूरती को पेश करता फ्लोरेंस अपने लिए बेस्ट प्लेस है. इस खूबसूरत जगह पर आप अपने दिल की बात पार्टनर से कहें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मणिपुर की खूबसूरती में खो जाएंगे आप, घूमने से पहले जानें यहां के बेस्ट प्लेस

बच्चों को स्कूल भेजकर दूसरे कपल्स के साथ संबंध बनाती है महिला

प्राकृतिक खूबसूरती निहारना हो तो चोपता की ओर एक बार जरूर करें रूख

लड़की की खूबसूरती बनी मुसीबत, कोई भी लड़की उससे दोस्ती करना ही नहीं चाहती

अब पूरे साल कर सकेंगे सोनमर्ग की खूबसूरती का दीदार

कुदरती खूबसूरती का खजाना हैं भारत की ये 5 झीलें

Leave a Reply