दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारियों को केजरीवाल ने दिया तोहफा, 700 संविदाकर्मी हुए परमानेंट

दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारियों को केजरीवाल ने दिया तोहफा, 700 संविदाकर्मी हुए परमानेंट

प्रेषित समय :18:03:55 PM / Wed, Feb 9th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली में इस समय प्यार का माहौल दिख रहा है. वैलेंटाइन डे की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. इस कड़ी में सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी जल बोर्ड  के कर्मचारियों का दिल खुशी से भर दिया है. दिल्ली जल बोर्ड के 700 संविदा कर्मचारियों को अरविंद केजरीवाल ने परमानेंट कर दिया है. अब सरकार की ओर से सरकारी कर्मचारियों को मिलने वाले सभी लाभ इन कर्मचारियों को मिलेंगे. सीएम केजरीवाल ने बुधवार को स्वयं संविदा कर्मचारियों को नियमित होने का सर्टिफिकेट प्रदान किया.

इसे लेकर अरविंद केजरीवाल का कहना था कि सरकार की ओर से 700 संविदा कर्मचारियों को परमानेंट किया गया है. इन सभी को परमानेंट करते हुए सरकार को काफी खुशी हो रही है. अब इन सभी कर्मचारियों के जीवन में खुशहाली आएगी. यह पहला मौका है जब दिल्ली में इतने बड़े स्तर पर संविदा कर्मियों को परमानेंट किया गया है. जब से दिल्ली में हमारी सरकार आई है, तभी से हम हर वर्ग के लोगों का ध्यान रख रहे हैं.

केजरीवाल ने यह भी कहा कि हमारी सरकान ने अब तक बहुत सारे काम किए हैं. बिजली हो या पानी सभी क्षेत्रों में हमने बहुत काम किया है. देशभर में हमारे काम की चर्चा हो रही है. एक तरफ कई सरकारें काम को प्राइवेट हाथों में दे रही है, लेकिन हम हमारे कर्मचारियों को परमानेंट कर रहे हैं. हमारी आगे भी यही कोशिश रहेगी कि जिन सरकारी कार्यालयों में संविदा पर काफी समय से लोग काम कर रहे हैं, उन्हें भी परमानेंट कर दिया जाए. लेकिन इसमें केंद्र सरकार का सहयोग चाहिए लेकिन हम कोशिश कर रहे हैं. जल बोर्ड स्वायत्त संस्था है इसलिए हमने इस दिशा में अपने स्तर पर काम किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply