गहराइयां को सीबीएफसी ने दिया 'ए' सर्टिफिकेट, बिना किसी कट के रिलीज

गहराइयां को सीबीएफसी ने दिया

प्रेषित समय :09:31:28 AM / Thu, Feb 10th, 2022

फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, लोग इस फिल्म के बारे में ही बातें कर रहे हैं. फिल्म में ऑनस्क्रीन इंटिमेसी से लेकर रोमांस तक की चर्चा लगातार सोशल मीडिया पर भी हो रही है. अब नई खबर ये है कि शकुन बत्रा कि जोखिम भरे विषय पर बनी इस फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड  द्वारा ‘एडल्ट’ सर्टिफिकेट दिया गया है.

फिल्म सर्टिफिकेट की कॉपी के अनुसार जांच समिति ने फिल्म देखने के बाद चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए कुछ संशोधनों और छूट की सिफारिश की, जिन्हें लागू कर दिया गया है और फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ हरी झंडी मिल गई है. इस फिल्म को शकुन बत्रा ने बनाया जो पूरी तरह से कॉम्पलेक्स रिलेशनशिप पर आधारित फिल्म है. फिल्म 11 फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है.

फिल्म में एक विषय की लगातार चर्चा हो रही है कि शकुन बत्रा ने फिल्म में सीन को परफेक्ट लगने के लिए इंटिमेसी डायरेक्टर की मदद ली थी. इसके बारे में बात करते हुए शकुन बत्रा ने कहा था कि फिल्म में इंटिमेसी को लेकर बहुत अधिक बातें हो रही हैं और इसे अधिक अहमियत दी जा रही है. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि अच्छी कहानी के बारे अधिक बाते करने की जगह तुलना करें तो फिल्म में इंटिमेसी के बारे अधिक बातचीत हो रही है.’

उन्होंने ये भी कहा कि इंटिमेसी फिल्म का अभिन्न हिस्सा है लेकिन अगर पूरी फिल्म की बात करें तो ये बहुत छोटा पार्ट है. उनका कहना था कि वो फिल्म के किसी और डिपार्टमेंट की तरह ही इस हिस्से को भी सम्मान देना चाहते थे, ताकि इससे एक्टर्स को सुरक्षित महसूस करने में मदद मिले. वहीं, ई-टाइम्स से बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा था कि फिल्म के दौरान हम जिन लोगों से मिले वो सबसे खास रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बर्थडे- पहली फिल्म फुकरे से वरुण शर्मा को मिली थी पहचान

मराठी फिल्म पर विवाद, बच्चों को महिलाओं से संबंध बनाते दिखाया, निर्देशक महेश मांजरेकर के खिलाफ केस

निर्देशक सुनील खोसला की पंजाबी फिल्म मेरा व्याह करा दो रिलीज के लिए तैयार

विचारोत्तेजक फिल्मों और अलग किरदारों में नजर आएंगी यामी गौतम

देश भक्ति से सजी है विवेक ओबरॉय की फिल्म वर्सेस ऑफ वॉर

Leave a Reply