लौट आया भारत के पहले डीजे अकबर सामी का जलवा

लौट आया भारत के पहले डीजे अकबर सामी का जलवा

प्रेषित समय :07:34:04 AM / Fri, Feb 11th, 2022

मुंबई : भारत के पहले डीजे संगीत के धुरंधर वापस आ गए हैं.  डीजे अकबर सामी, जिन्होंने अपने रीमिक्स एल्बमों के साथ-साथ जलवा, जलवा 2 और जादू जैसे मूल और आशिक बनाया आपने, वांटेड, पार्टनर, भूल भुलैया जैसी फिल्मों में आधिकारिक सांस लेने वाले बॉलीवुड रीमिक्स की दिशा ही बदल

दी.द ट्रेन, फुल एन फाइनल, हे बेबी, नमस्ते लंदन और सैकड़ों गाने हैं जिसमें डीजे अकबर सामी ने अपनी दमदार मिक्सिंग के टैलेंट से सबको एंटरटेन किया . और अब आपके लिए खास अकबर लेकर आ रहे हैं 'तू मेरी सेनोरिटा', जिसे  'जय हो' की ग्रैमी विजेता गायिका तन्वी शाह के साथ उन्होंने मिलकर गाया हैं.  और गाने को खुद कंपोज़ भी किया हैं .

हाल ही में दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी सलीम -सुलेमान और बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर लॉन्गिनस फर्नांडीस के हाथों सलीम-सुलेमान के अपने ब्लू प्रोडक्शंस हाउस में इस गाने का पोस्टर लांच किया गया .

गाने पर डीजे अकबर कहते हैं कि " यह वैलेंटाइन डे के लिए स्पेशल  गीत है. जिसे चार भाषाओं (पंजाबी, स्पेनिश, हिंदी, अंग्रेजी) में गाया गया है. इसकी ऋदम मूल कैरिबियन के पॉपुलर डांस म्यूजिक जैसी हैं. वीडियो गोवा में मेरे पसंदीदा जगह शूट किया गया है,  लंबे इंतजार के बाद इसे टी -सीरीज पर रिलीज किया जा रहा है, और मैं बहुत उत्साहित हूं ".

डीजे अकबर सामी, जिन्होंने रोअर टूर - यूएसए, द एम्पोरियम बीच फेस्टिवल - जापान , सूफीट्रोनिक में सलीम-सुलेमान और मेलोडी मेकर्स में सोनू निगम, जैसे दिग्गज संगीतकारों और गायकों के साथ कार्यक्रमों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दौरा कर चुके  हैं.

डीजे अकबर सामी के अवार्ड्स की बात करे तो ये 'डीजे ऑफ द डिकेड अवार्ड' सहित दुनिया भर में असंख्य पुरस्कारों के विजेता हैं.  वह कई अन्य संगीत कार्यक्रमों के अलावा, पिछले पांच वर्षों से मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स के जजों में से एक हैं.  डीजे अकबर सामी, संयोग से, सोनी पर इंडियन आइडल पर प्रतिभागियों के लिए संगीत डिजाइन करने और शो में लाइव प्रदर्शन करके सब पर अपनी छाप छोड़ चुके है.  इतना ही नही ज़ी पर इतिहास रचने वाले सारे गामापा पर एक अतिथि कलाकार भी रह चुके हैं, बड़ी बात ये हैं कि अब तक  कोई भी डीजे कभी भी टेलीविजन पर इस संगीत कार्यक्रम का हिस्सा नहीं रहा है. 

उन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका में पहले भारतीय डीजे में से एक के रूप में पहचाना जाता है और इसके लिए उन्हें सैन फ्रांसिस्को के मेयर द्वारा सम्मानित भी किया गया है.

अपने गढ़े हुए लुक के साथ-साथ संगीत पर अपनी महारत के लिए जाने जाने वाले, डीजे अकबर सामी ने फिल्म रिस्क एंड फास्ट फॉरवर्ड के लिए काम किया है, आन (मेन एट वर्क) फ़िर हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना के लिए एक साउंड डिज़ाइनर थे और उन्हें इसके लिए अच्छी सराहना भी मिली.

'तू मेरी सेनोरिटा' ये  गीत पूरी तरह से अकबर सामी द्वारा रचित और गाया गया है, साथ ही तन्वी शाह द्वारा अतिरिक्त स्वर, हनी पाहवा द्वारा गीत और प्रीतम दत्ता द्वारा व्यवस्था / निर्माण, भास्कर सैकिया के साथ आर एंड बी स्टूडियो में रिकॉर्डिंग और वीडियो निर्देशित किया जा रहा है.  अदनान अली द्वारा अभिनीत, अकबर सामी और यूक्रेनी मॉडल नताली लाज़ुरेंको द्वारा अभिनीत, चारिज़्मा एंटरटेनमेंट के सहयोग से रनिंग वॉटर फ़िल्म्स द्वारा निर्मित और गोवा में मंडेरेम बीच, मोरजिम बीच और क्लब लास ओलस में बाघा बीच में शूट किया गया.

डीजे अकबर सामी का बहुप्रतीक्षित सिंगल "तू मेरी सेनोरिटा" 12 फरवरी को टी-सीरीज पर रिलीज होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बोल्ड सीन्स के मामले में वह थोड़ी रिजर्व है: अंकिता लोखंडे

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बोल्ड कपड़ों में पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

अनन्या पांडे अपने नए फोटोशूट में दिखीं बेहद बोल्ड

कपा देने वाली ठंड में श्रद्धा दास ने बिकिनी में दिखाई बोल्ड अदाएं

अनन्या ने कराया ब्लैक कपड़ों में बोल्ड फोटोशूट

Leave a Reply